S M L

Ranji Trophy: टीम इंडिया के घर में वापसी के लिए पांड्या ने 'खटखटाया दरवाजा'

चोट से उभरने के बाद पांड्या का यह पहला मैच है

Updated On: Dec 15, 2018 06:36 PM IST

FP Staff

0
Ranji Trophy: टीम इंडिया के घर में वापसी के लिए पांड्या ने 'खटखटाया दरवाजा'

कमर की चोट से चलते टीम से बाहर से चल रहे हार्दिक पांड्या ने वापसी के संकेत दे दिए हैं. अपनी फिटनेस साबित करने के लिए रणजी ट्रॉफी खेल रहे पांड्या ने टीम इंडिया के घर के प्रवेश के लिए दरवाजा खटखटा दिया है. बडौदा की ओर से मुंबई के खिलाफ खेलते हुए पांड्या ने 81 रन देकर पांच विकेट लिए.

बड़ौदा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जहां पांड्या ने 18.1 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें एक मेडन ओवर भी करवाया. सितंबर में एशिया कप के दौरान उनके कमर में चोट लग गई थी, जिसके बाद यह उनका पहला मैच हैं.  सितंबर में पाकिस्‍तान के खिलाफ पांड्या के पिछला मैच खेला था, जहां वह 4.5 ओवर ही फेंक सके थे. भारत ने वह मुकाबला 8 विकेट से जीता था.

hardik pandya

पांड्या ने नई गेंद से कमाल करते हुए सबसे पहले मुंबई के ओपनर्स को पवेलियन भेजा. आदित्‍य तारे 15 और विलास को पहले दिन के शुरुआती घंटेभर में भी वापस लौटना पड़ा. इसके बाद वह दिन के आखिरी सत्र में वापस अटैक पर आए और शिवम दुबे को 37 रन पर पवेलियन भेज दिया. दूसरे दिन की सुबह आकाश पार्कर और रॉयस्‍टन का विकेट लेकर तीसरी बार फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में पांच विकेट के क्‍लब में शामिल हुए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi