S M L

रणजी ट्रॉफी :  लगातार दूसरी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी दिल्ली

पालम मैदान पर होगा उत्तर प्रदेश से मुकाबला

Updated On: Nov 08, 2017 03:28 PM IST

Bhasha

0
रणजी ट्रॉफी :  लगातार दूसरी जीत दर्ज करने  के इरादे से उतरेगी दिल्ली

आत्मविश्वास से भरी दिल्ली की टीम बुधवार को उत्तर प्रदेश के खिलाफ ग्रुप ए रणजी ट्रॉफी मैच में लगातार दूसरी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी. यह मैच शुरुआत में दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में होना था, लेकिन अब यह पालम मैदान पर होगा. क्योंकि दिल्ली के एकमात्र अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला जाएगा.

इशांत शर्मा की अगुआई वाली दिल्ली की टीम का मनोबल रेलवे पर बड़ी जीत के बाद बढ़ा हुआ है और टीम उत्तर प्रदेश के खिलाफ भी इस प्रदर्शन को जारी रखने को लेकर उत्सुक है.

भारतीय टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना की अगुआई वाले उत्तर प्रदेश के रणजी अभियान की शुरुआत काफी खराब रही और उसे रेलवे तथा महाराष्ट्र के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जबकि हैदराबाद के खिलाफ उनका मैच एक भी गेंद फेंके बिना रद्द कर दिया गया. रैना बल्लेबाजी में भी नाकाम रहे और चार पारियों में 0, 5, 6 और 29 रन ही बना पाए हैं. उत्तर प्रदेश को महाराष्ट्र और रेलवे दोनों के खिलाफ उसके बल्लेबाजों ने निराश किया.

दूसरी तरफ दिल्ली ने असम के खिलाफ पहले मैच में ड्रॉ की निराशा से उबरते हुए रेलवे को हराया. टीम के लिए मनन शर्मा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक और शतक जड़ने के अलावा 10 विकेट भी चटकाए हैं. बायें हाथ के एक अन्य स्पिनर विकास शर्मा ने भी दो मैचों में नौ विकेट हासिल किए हैं. इशांत ने असम के खिलाफ पांच विकेट सहित कुल नौ विकेट अपने नाम किए हैं.

 बुधवार से शुरू होने वाले अन्य मैच

कर्नाटक बनाम महाराष्ट्र  (ग्रुप ए)- पुणे

हैदराबाद बनाम रेलवे (ग्रुप ए)- दिल्ली

गुजरात बनाम हरियाणा (ग्रुप बी)- वलसाड

आंध्र प्रदेश बनाम मध्यप्रदेश (ग्रुप सी)- विजयनगरम

त्रिपुरा बनाम बड़ौदा (ग्रुप सी)- वडोदरा

ओडिशा बनाम मुंबई (ग्रुप सी)- भुवनेवर

बंगाल बनाम हिमाचल प्रदेश (ग्रुप डी)- कोलकाता

छत्तीसगढ़ बनाम पंजाब ( ग्रुप डी)- रायपुर

जम्मू-कश्मीर बनाम केरल (ग्रुप बी) - थुंबा

सौराष्ट्र बनाम झारखंड (ग्रुप बी)- राजकोट

सेना बनाम विदर्भ ( ग्रुप डी) - नागपुर

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi