S M L

रणजी ट्रॉफी : लंच के पहले ही महज 60 रन पर पवेलियन लौट गई बिहार की टीम

उत्तराखंड टीम की ओर से दीपक ढोपाला ने सबसे ज्यादा छह विकेट लिए

Updated On: Nov 01, 2018 10:10 PM IST

FP Staff

0
रणजी ट्रॉफी : लंच के पहले ही महज 60 रन पर पवेलियन लौट गई बिहार की टीम
Loading...

18 साल बाद रणजी ट्रॉफी का मैच खेल रही बिहार की टीम को बड़ी नाकामी हाथ लगी है. देहरादून में अपने होम ग्राउंड पर खेलते हुए उत्तराखंड की टीम ने बिहार की टीम को पहले ही मैच में बैकफुट पर धकेल दिया. रणजी ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप मैच के पहले ही दिन बिहार के बल्लेबाज फ्लॉप हो गए. लंच के पहले ही बिहार की पूरी टीम महज 60 रन का स्कोर बनाकर पवेलियन लौट गई.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बिहार की टीम केवल 22.1 ओवर ही खेल पाई. मेजबान टीम की ओर से दीपक ढोपाला ने सबसे ज्यादा छह विकेट लिए. जवाब में उत्तराखंड ने दिन का खेल खत्म होने तक 65 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 201 रन बना लिए हैं. मेजबान टीम के लिए सलामी बल्लेबाज करण कौशल ने 91 रनों की शानदार पारी खेली.

बिहार की टीम शुरूआती झटकों से उबर नहीं सकी और दीपक ढोपाला की स्विंग के आगे पूरी तरह से बेबस और लाचार दिखी. दीपक धपोला ने घातक गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट लिए और पूरे बैटिंग ऑर्डर को झकझोर कर रख दिया. इससे पहले बिहार की टीम ने विजय हजारे क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन किया था.

बिहार की टीम को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद रणजी खेलने का मौका मिला है. कोर्ट ने कहा था कि इसी साल सितंबर से सभी टूर्नामेंट में बिहार की टीम खेलेगी.. नॉर्थ ईस्ट की डेब्यू कर रही सात टीमों सहित रिकॉर्ड कुल 37 टीमें इस बार रणजी क्रिकेट टूर्नामेंट में चुनौती पेश कर रही हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi