S M L

रणजी क्वार्टर फाइनल में नहीं खेलेंगे अश्विन

कर्नाटक के खिलाफ होने वाले मैच में मुरली विजय को लेकर भी सस्पेंस

Updated On: Dec 21, 2016 07:21 PM IST

FP Staff

0
रणजी क्वार्टर फाइनल में नहीं खेलेंगे अश्विन

23 दिसंबर को कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच होने वाले रणजी क्वार्टर फाइनल में दुनिया के नंबर एक गेंदबाज आर अश्विन नहीं खेलेंगे.

तमिलनाडु क्रिकेट संघ की तरफ से आए बयान में कहा गया कि अश्विन पूरी तरह से फिट नहीं है. जिसकें कारण वह कर्नाटक के खिलाफ होने वाले क्वार्टर फाइनल में नहीं खेल पाएंगे.

Mumbai: India batsman Murali Vijay plays a shot on the second day of the fourth Test match against England in Mumbai on Friday. PTI Photo by Santosh Hirlekar(PTI12_9_2016_000171B)

भारतीय ओपनर मुरली विजय के भी इस मैच में खेलने पर सस्पेंस है. मुरली विजय इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में फिल्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. उनके कंधे में चोट लगी है. तमिलनाडु क्रिकेट संघ की तरफ से कहा गया कि मुरली विजय का खेलना उनकी फिटनेस पर निर्भर करता है, अगर वह पूरी तरह फिट नहीं होते है तो हमने उनका रिप्लेसमेंट तैयार रखा है.

Chennai: India's Karun Nair celebrates after scoring 300 runs during the fourth day of the fifth cricket test match against England at MAC Stadium in Chennai on Monday. PTI Photo by R Senthil Kumar(PTI12_19_2016_000194B)

वहीं कर्नाटक के लिए एक अच्छी खबर है. इंग्लैंड के खिलाफ तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर और 1 रन से दोहरे शतक से चूकने केएल राहुल क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए उपलब्ध है. कर्नाटक क्रिकेट संघ ने साफ कर दिया है कि दोनों ही स्टार खिलाड़ी 23 दिसंबर को होने वाले मुकाबले में खेलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi