S M L

Ranji Trophy: इस वजह से अपने विश्‍व रिकॉर्ड को भूलना चाहते हैं अजय रोहेरा

अजय ने डेब्‍यू मैच में 267 रन की पारी खेलकर नया विश्‍व रिकॉर्ड बना दिया है

Updated On: Dec 09, 2018 03:18 PM IST

Bhasha

0
Ranji Trophy: इस वजह से अपने विश्‍व रिकॉर्ड को भूलना चाहते हैं अजय रोहेरा

अपने पदार्पण मैच में 267 रन की शानदार पारी खेलकर प्रथम श्रेणी क्रिकेट में नया विश्व रिकार्ड बनाने वाले मध्यप्रदेश के विकेटकीपर-बल्लेबाज अजय रोहेरा अपने इस कीर्तिमान को भूलकर आगामी मैचों पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं.

सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानने वाले रोहेरा ने ‘भाषा’ से बात से करते हुए कहा कि वह आने वाले मैचों में एकदम नई शुरुआत करेंगे. रोहेरा ने कहा कि उनका विश्‍व रिकॉर्ड अब इतिहास की बात हो गई है और वह इस रिकॉर्ड को जितना जल्‍दी भूलेंगे और उतने ज्‍यादा रन बना पाएंगे.

गौरतलब है कि रोहेरा ने मध्यप्रदेश की तरफ से हैदराबाद के खिलाफ रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप बी मैच में नाबाद 267 रन बनाए और उन्‍होंने अमोल मजूमदार का रिकॉर्ड तोड़ा. जिन्होंने फरवरी 1994 में अपने पदार्पण मैच में 260 रन बनाए थे. रोहेरा ने कहा कि जब वह क्रीज पर मौजूद थे तो उनका ध्‍यान सिर्फ स्‍वाभाविक खेल पर था और वह कुछ अलग करने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे थे.

आइसक्रीम बनाने की फैक्‍टरी चलाते हैं पिता

मध्‍य प्रदेश के इस युवा क्रिकेटर के पिता राजकुमार रोहेरा आईसक्रीम बनाने की फैक्‍टरी चलाते हैं. रोहेरा को इस मुकाबले से सिर्फ तीन दिन पहले अंकित दाणे की जगह टीम में शामिल किया गया था. उस समय रोहेरा कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी अंडर 23 में मध्यप्रदेश की टीम की अगुवाई कर रहे थे. रोहेरा ने कहा कि उनका सपना आगे भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को पहला खिताब दिलाने में अहम योगदान देने का है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi