S M L

Ranji Trophy 2018-19 : दिल्ली- पंजाब मैच में युवराज और गंभीर पर होगी निगाह

पंजाब की तरह दिल्ली भी इस मैच में अपनी पहली जीत दर्ज करने की कोशिश करेगा

Updated On: Nov 27, 2018 10:31 PM IST

Bhasha

0
Ranji Trophy 2018-19 : दिल्ली- पंजाब मैच में युवराज और गंभीर पर होगी निगाह

दिल्ली और पंजाब के बीच बुधवार से नई दिल्ली में शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी मैच में युवराज सिंह इस राष्ट्रीय क्रिकेट चैंपियनशिप के 2018-19 सत्र में पहली बार खेलते हुए दिखेंगे. युवराज की वापसी से पंजाब को मजबूती मिली है जो पहले दो मैचों में आंध्र और मध्य प्रदेश के खिलाफ पहली पारी में बढ़त हासिल करने में नाकाम रहा था.

भारत की तरफ से जून 2017 में अपना आखिरी मैच खेलने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज पंजाब के हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के खिलाफ होने वाले अगले दो मैचों के लिए भी उपलब्ध रहेंगे. युवा खिलाड़ी शुभमन गिल इस मैच में नहीं खेलेंगे क्योंकि वह भारत ए टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर हैं.

पंजाब की तरह दिल्ली भी इस मैच में अपनी पहली जीत दर्ज करने की कोशिश करेगा. उसने इससे पहले हैदराबाद और हिमाचल के खिलाफ अपने मैच ड्रॉ खेले. नितीश राणा की अगुआई वाली टीम हैदराबाद के खिलाफ मैच में पहली बार में बढ़त हासिल नहीं कर पाई थी. चोटिल होने के कारण हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेल पाने वाले सीनियर खिलाड़ी गौतम गंभीर वापसी करने के लिए तैयार हैं. तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भारत ए टीम के साथ होने के कारण इस मैच में भी नहीं खेल पाएंगे.

तमिलनाडु और बंगाल की नजरें सत्र की पहली जीत पर

तमिलनाडु रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप बी के महत्वपूर्ण मैच में बुधवार से चेन्नई में एमए चिदंबरम स्टेडियम में बंगाल से भिड़ेगा जिसमें दोनों टीमों की नजरें सत्र की पहली जीत दर्ज करने पर टिकी होंगी. बाबा इंद्रजीत की अगुआई वाली तमिलनाडु की टीम के तीन मैचों में पांच अंक हैं. ये तीनों मैच बारिश से प्रभावित रहे और टीम को उम्मीद होगी कि इस बार बारिश खलल नहीं डालेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi