S M L

रणजी सीजन 2017: हरियाणा के खिलाफ सौराष्ट्र टीम की कप्तानी करेंगे चेतेश्वर पुजारा

नियमित कप्तान जयदेव शाह अपनी शादी के कारण पहला मैच नहीं खेल पाएंगे

Updated On: Sep 28, 2017 12:04 PM IST

FP Staff

0
रणजी सीजन 2017: हरियाणा के खिलाफ सौराष्ट्र टीम की कप्तानी करेंगे चेतेश्वर पुजारा

भारत के टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा को सौराष्ट्र रणजी टीम के पहले मैच के लिये कप्तान नियुक्त किया गया है. सौराष्ट्र अपना पहला मैच हरियाणा के खिलाफ छह से नौ अक्टूबर के बीच लाहली में खेलेगा और नियमित कप्तान जयदेव शाह की गैर मौजूदगी में पुजारा टीम की अगुवाई करेंगे.

एससीए मीडिया मैनेजर हिमांशु शाह ने कहा, 'सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एससीए) की सीनियर चयन समिति की बैठक आज आयोजित हुई थी. उन्होंने पहले मैच के लिए 15 सदस्यीय टीम का चयन किया है और चेतेश्वर पुजारा को इस टीम का कप्तान बनाया गया है. साथ ही रॉबिन उथप्पा इस सत्र में सौराष्ट्र के लिए खेलेंगे.'

बता दें कि उथप्पा पहले कर्नाटक के लिए रणजी खेला करते थे लेकिन इसी साल उन्होंने कर्नाटक टीम को छोड़ सौराष्ट्र के साथ अनुबंध किया है. हालांकि खबर ये भी थी कि उथप्पा केरल रणजी टीम से जुड़ सकते हैं.

शाह ने बताया, 'जयदेव शाह, जो पिछले एक दशक से भी सौराष्ट की कप्तानी कर रहे हैं, वे 5 अक्टूबर को अपनी शादी के कारण पहले मैच में शामिल नहीं होंगे.' पहला मैच हरियाणा और सौराष्ट्र के बीच 6 अक्टूबर से खेला जाएगा.

पहले मैच के लिए सौराष्ट्र टीम: चेतेश्वर पुजारा (कप्तान), रॉबिन उथप्पा, जयदेव उनादकट, स्नेल पटेल (विकेट कीपर), प्रेरक मांकड़, चिराग जानी, धर्मेंद्र जडेजा, वंदित जीवरजाणी, अवि बरोट, किशन परमार, कृषांग पटेल, शौर्य सानंदिया, हार्दिक राठौड़

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi