S M L

रणजी चैंपियन विदर्भ का 'हीरो' बना दूल्‍हा, जश्‍न और मैच के बीच ऐसे उलझा

इस गेंदबाज ने सौराष्‍ट्र के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के फाइनल में कुल सात विकेट लिए थे

Updated On: Feb 10, 2019 04:25 PM IST

FP Staff

0
रणजी चैंपियन विदर्भ का 'हीरो' बना दूल्‍हा, जश्‍न और मैच के बीच ऐसे उलझा

विदर्भ को लगातार दूसरी बाद रणजी ट्रॉफी चैंपियन बनाने में अहम रोल निभाने वाले अक्षय वाखरे रविवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं. 33 साल के अक्षय सुरभि जोशी के साथ परिणय सूत्र में बंधे. लेकिन इस समय अक्षय शादी के जश्‍न और ईरानी ट्रॉफी के बीच तालमेल बैठाने में व्‍यस्‍त हैं. दरअसल सौराष्‍ट्र के खिलाफ फाइनल खेलते ही वह हल्‍दी सेरेमनी के लिए तुरंत घर पहुंचे. जिस वजह से विदर्भ क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित डिनर पार्टी में भी वह नहीं जा पाए थे.

रविवार को शादी के बाद वाखरे नागपुर के लिए वापस रवाना हो जाएंगे और उम्‍मीद है कि वह 12 फरवरी से शुरू होने वाली ईरानी ट्रॉफी से पहले टीम के साथ अभ्‍यास करेंगे. 13 फरवरी को ईरानी ट्रॉफी का दूसरा दिन होगा और दिन का खेल समाप्‍त होने के बाद वह करीब 17 किमी दूरे रिसेप्‍शन पार्टी देंगे.

खिताब जीतने के बाद से लेकर विदर्भ के इस स्‍टार गेंदबाज का शेड्यूल काफी टाइट हो गया और इस टाइट शेड्यूल में भी वह रणजी ट्रॉफी के फाइनल के प्रदर्शन को दोहराने में व्‍यस्‍त है. वाखरे ने बीसीसीआई द्वारा शेड्यूल की घोषणा होने के बाद ही शादी की तारीख तय की थी. विदर्भ के इस गेंदबाज में खिताबी मुकाबले में सौराष्‍ट्र को काफी परेशान कर दिया था. पहली पारी में 34 रन बनाने के साथ ही उन्‍होंने 80 रन देकर चार विकेट लिए. जबकि दूसरा पारी में 37 रन देकर तीन विकेट लिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi