live
S M L

सीरीज हार चुकी श्रीलंका को एक और झटका, हेराथ सीरीज से बाहर

पल्लेकेले में खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट में हेराथ टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

Updated On: Aug 08, 2017 08:52 AM IST

FP Staff

0
सीरीज हार चुकी श्रीलंका को एक और झटका, हेराथ सीरीज से बाहर

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मिली हार का दर्द झेल रही श्रीलंकाई टीम को एक और झटका लगा है. टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ पीठ में चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं. जाहिर है पल्लेकेले में खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट में हेराथ टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ी लगातार स्वास्थ्य कारणों से टीम से अलग हो रहे हैं. सीरीज के शुरुआत में अंगूठे की चोट की वजह से बल्लेबाज असेला गुनारत्ने टीम से बाहर हो चुके हैं. इसके अलावा सुरंगा लकमल पीट दर्द की वजह से और नुवान प्रदीप हैमस्ट्रिंग के चलते नहीं खेल पाए. कप्तान दिनेश चांडीमल भी पहले टेस्ट में निमोनिया की वजह से नहीं खेल पाए थे. अब हेराथ की जगह किस खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा, यह अभी साफ नहीं हुआ है.

जानकारी के मुताबिक हेराथ को पीठ दर्द की शिकायत है और लंकाई टीम भारत के खिलाफ हारी हुई सीरीज में अपने सबसे अहम गेंदबाज के साथ रिस्क नहीं लेना चाहती. इसी वजह से उन्हें आराम दिया गया है. साथ ही श्रीलंका को इस सीजन में काफी क्रिकेट खेलनी है, ऐसे में हेराथ का फिट होना काफी जरूरी है. आपकों बता दें कि हेराथ गेंदबाजों की ICC रैंकिंग में तीसरे पायदान पर हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi