S M L

आईसीसी रैंकिंग: 8वें नंबर पर रहते हुए हेराथ ने अपने क्रिकेट करियर को कहा अलविदा

इंग्लैंड से पहले हेराथ सातवें स्थान पर थे और ताजा रैंकिंग में वह एक स्थान नीचे आ गए

Updated On: Nov 10, 2018 06:23 PM IST

Riya Kasana Riya Kasana

0
आईसीसी रैंकिंग: 8वें नंबर पर रहते हुए हेराथ ने अपने क्रिकेट करियर को कहा अलविदा
Loading...

श्रीलंका के रंगना हेराथ ने गॉल में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट के बाद अपने करियर को अलविदा कह दिया. हेराथ ने आईसीसी टेस्ट गेंदबाजों में आठवें नंबर रहते हुए करियर खत्म किया. मैच से पहले व हेराथ सातवें स्थान पर थे और ताजा रैंकिंग में वह एक स्थान नीचे आ गए. गेंदबाजों में इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन 896 अंको के साथ रैंकिंग में टॉप स्थान पर है. दूसरे स्थान पर साउथ अफ्रीका के कैगिसो रबाडा दूसरे और पाकिस्तान के मोहम्मद अब्बास तीसरे स्थान पर हैं.

इंग्लैंड के मोइन अली चार स्थानों के फायदे के साथ 27वें और आदिल राशिद तीन स्थान के फायदे के साथ 41वें नंबर पर पहुंच गए हैं. आईसीसी ने पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के टेस्ट के बाद यह रैकिंग जारी की है. श्रीलंका के दिलरुवान परेरा पांच स्थानों के सुधार के साथ 19वें नंबर पर काबिज हो गए हैं.

गॉल टेस्ट की पहली और दूसरी पारी में क्रमश: 46 और नाबाद 146 रन बनाने वाले इंग्लिश बल्लेबाज कीटन जेनिंग्स 41 स्थानों की लंबी छलांग लगाकर 46वें नंबर पर पहुंच गए हैं. वहीं, अपने डेब्यू टेस्ट मैच की पहली पारी में 107 और दूसरी पारी में 37 रन बनाने वाले बेन फोक्स 69वें स्थान पर काबिज हो गए हैं. सैम करन नौ स्थान ऊपर चढ़कर 35वें और हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स तीन पायदान ऊपर उठकर 28वें नंबर पर पहुंच गए हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi