S M L

'पाकिस्तान की अंडर 19 टीम को राहुल द्रविड जैसे कोच की जरूरत'

आईसीसी अंडर 19 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया था

Updated On: Feb 01, 2018 04:39 PM IST

FP Staff

0
'पाकिस्तान की अंडर 19 टीम को राहुल द्रविड जैसे कोच की जरूरत'

भारत की अंडर 19 टीम ने पाकिस्तान को 203 रन के बड़े अंतर से हराकर आईसीसी अंडर 19 विश्व कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया. पाकिस्तान की मिली इतनी बड़ी हार पर पाक्स्तिान के पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि पाकिस्तान को राहुल द्रविड जैसे किसी कोच की जरूरत है.

उन्होंने भारतीय जूनियर टीम के कोच द्रविड की सराहना करते हुए कहा कि युवा भारतीय खिलाड़ियों को विकसित करने में द्रविड का अहम रोल है. वे भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए है और इसका पूरा क्रेडिट द्रविड कों जाता है.

उन्होनें कहा कि द्रविड से क्रिकेट के अलावा भी बहुत कुछ सीखा जा सकता हैै. पाकिस्तान टीम की इस हार से निराश रमीज राजा ने  कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को विश्व कप को ध्यान में रखकर राष्ट्रीय जूनियर टीम के साथ भारत की ही तरह पूर्व टेस्ट क्रिकेटर को नियुक्त करने पर विचार करना चाहिए था. उन्होंने कहा कि युवा स्तर पर प्रतिभा की पहचान और उन्हें भविष्य के लिए तैयार करना टीम की उपलब्धियों से अधिक महत्वपूर्ण होता है. राजा ने कहा कि जब युवाओं के पास द्रविड जैसा कोच और मेंटर होता है तो वह काफी कुछ सीखते हैं और बेहतर व्यक्ति और खिलाड़ी बनता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi