S M L

नागरकोटी के लिए राजस्थान सरकार ने खोली तिजोरी, मिलेंगे इतने लाख रुपए

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बजट में 25 लाख रुपए की इनामी राशि देने की घोषणा की

Updated On: Feb 12, 2018 06:16 PM IST

FP Staff

0
नागरकोटी के लिए राजस्थान सरकार ने खोली तिजोरी, मिलेंगे इतने लाख रुपए

अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित करने वाले कमलेश नागरकोटी को राजस्थान सरकार ने 25 लाख रुपए की इनामी राशि देने की घोषणा की है . सोमवार को राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बजट में इस इनामी राशि की घोषणा की. नागरकोटी ने हाल में संपन्न हुए अंडर 19 विश्व कप में भारतीय टीम को विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई थी और दुनिया भर में  उनकी गेंदबाजी की चर्चा हुई. राजे ने अपने बजट भाषण में जयपुर के इस तेज गेंदबाज को बधाई दी.

पिछला एक महीना नागरकोटी के लिए बहुत ही शानदार रहा. इस दौरान नागरकोटी ने अपने हाथ में विश्व कप को थामा, आईपीएल-11 के लिए फ्रेंचाइजी ने बड़ी कीमत में खरीदा और अब सरकार की  तरफ से भारी भरकम इनाम मिला. गौरतलब है कि विश्व कप के दौरान बेंगलुरु में हुई आईपीएल नीलामी में कोलकाता नाइटराइडर्स ने नागरकोटी को तीन करोड़, 20 लाख रुपए में खरीदा.

विश्व कप में नागरकोटी की गेंदबाजी ने हर किसी को प्रभावित किया, जिसका परिणाम आईपीएल नीलामी में देखने को मिला. हर फ्रेंचाइजी इस युवा तेज गेंदबाज को अपने साथ शामिल करना चाहती थी. पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने भी तारीफ करते हुए बीसीसीआई और भारतीय कप्तान विराट कोहली को नागरकोटी पर अपनी नजर रखने को कहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi