live
S M L

भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे: मैच पर पड़ेगी बारिश की मार? देखिए अभी क्या है स्थिति

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईडन गार्डन्स मैदान की एक तस्वीर पोस्ट

Updated On: Sep 19, 2017 02:26 PM IST

FP Staff

0
भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे: मैच पर पड़ेगी बारिश की मार? देखिए अभी क्या है स्थिति

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाना है लेकिन इस मैच का होना काफी मुश्किल है जिसकी वजह है बारिश की आशंका.

वैसे ये मुकाबला होना तो 21 सितंबर को है लेकिन इस मैच से पहले दोनों ही टीमें कोलकाता में प्रैक्टिस भी नहीं कर पा रही हैं. दरअसल कोलकाता में पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है और जिसके चलते मैदान को कवर्स से ढका हुआ है. ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईडन गार्डन्स मैदान की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा कि लगता है कि आज मैदान पर प्रैक्टिस नहीं हो पाएगी.

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

माना जा रहा है कि 21 सितंबर को होने वाले मैच में भी बारिश खलल डाल सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक 21 सितंबर को कोलकाता में रुक-रुककर बारिश हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो मैच में ओवरों की कटौती भी की जा सकती है. कोलकाता में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है और कोलकाता मौसम विभाग के निदेशक गणेश दास ने इसके लिए दक्षिण बंगाल में बने दबाव को जिम्मेदार बताया.

दास ने कहा, ‘21 सितंबर तक दबाव समाप्त हो जाएगा लेकिन इस पूरे महीने शाम को बारिश की संभावना बनी हुई है. हो सकता है कि 21 तारीख को भी दिनभर रुक-रुककर बारिश होती रहे.'

पूर्व भारतीय कप्तान और बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी मैदान का जायजा लिया. कैब के क्यूरेटर सुजान मुखर्जी ने कहा, ‘पिच और मैदान की स्थिति बहुत अच्छी है. वनडे मैच के लिहाज से ये बेहतरीन पिच है लेकिन मैं ये नहीं बता सकता कि बारिश होगी या नहीं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi