S M L

#MeToo आरोप के तीन महीने बाद हुई BCCI के सीईओ राहुल जौहरी की काउंसलिंग!

राहुल जौहरी पर एक महिला ने लगाए थे यौन शोषण के आरोप

Updated On: Feb 20, 2019 11:58 AM IST

FP Staff

0
#MeToo आरोप के तीन महीने बाद हुई BCCI के सीईओ राहुल जौहरी की काउंसलिंग!

कुछ वक्त पहले यौन शोषण के आरोप में इंटरनेट पर चले मी टू अभियान की चपेट में बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी भी आए थे. जौहरी पर एक महिला ने उनकी पहली नौकरी के दौरान य़ौन शोषण के आरोप लगाए थे. इन आरोपों के बाद बोर्ड को चली रही सीओ ने एक कमेटी बनाकर इन आरोपों की जांच भी करवाई थी.

इस कमेटी ने रौहुल जौहरी को क्लीन चिट तो दे दी थी लेकिन इस कमेटी की एक सदस्य ने राहुल जौहरी की काउंसिंग कराने की सिफारिश की थी ताकि उन्हे लैंगिग संवेदनशीलता के बारे में अवगत कराया जा सके. उस सिफारिश के तीन महीने बीतने के बाद अब राहुल जौहरी को यह काउंसलिंग दी गई है.

द टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक मंगलवार को मुंबई की एक एजेंसी रेन मेकर ने रोहुल जौहरी को यह काउंसलिंग दी. पहले यह काउंसलिंग सोमवार को होनी थी लेकिन इस दिनसीओए की चीफ विनोद राय के साथ मिलकर जौहरी को इस मसले पर नियुक्त हुए नए कोर्ट मित्र पीएस नरसिम्हा के साथ दिल्ली में मुलाकात करनी थी लिहाजा यह काउंसलिंग मंगलवार को की गई.

राहुल जौहरी को इस आरोप पर क्लीन चिट दिए जाने पार सोए के बीच के मतभेद भी खुलकर सामने आए थे. सीओएकी दूसरी मेंबर डायना एडुलजी ने राहुल जौहरी को हटाने की मांग की थी जिसे विनोद राय ने नकार दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi