S M L

बीसीसीआई के जांच पैनल के सामने राहुल जौहरी ने सामने रखा अपना पक्ष

जौहरी के खिलाफ आरोप तब सामने आए जब लेखिका हरनिध कौर ने एक अज्ञात से जुड़ी घटना साझा की थी

Updated On: Nov 14, 2018 09:15 AM IST

Bhasha

0
बीसीसीआई के जांच पैनल के सामने राहुल जौहरी ने सामने रखा अपना पक्ष

यौन उत्पीड़न के आरोप झेल रहे बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी ने मंगलवार को तीन सदस्यीय जांच पैनल के समक्ष गवाही दी. इस पैनल की नियुक्ति प्रशासकों की समिति (सीओए) ने की है. यह भी पता चला है कि दो कथित पीड़ितों ने भी पैनल के सामने गवाही दी हालांकि उनकी उपिस्थिति की तारीखों की पुष्टि नहीं हो सकी.

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘हां, राहुल स्वयं जांच पैनल के समक्ष पेश हुए. दोनों कथित पीड़ित पहले ही गवाही दे चुकी थी. इसके अलावा सीओए सदस्य और एक प्रमुख पदाधिकारी (कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी) ने भी अपना बयान दर्ज करा दिया था और अब केवल सीईओ ही बाकी बचे थे.’ अधिकारी ने कहा, ‘एक कथित पीड़ित ने स्काईपी के जरिए पैनल के सामने अपनी बात रखी. अन्य नयी शिकायतकर्ता है. हालांकि यह पुष्टि नहीं हो पाई कि वह स्वयं पैनल के सामने उपस्थित हुई थी या उन्होंने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए इसमें हिस्सा लिया था.’

अभी यह पता नहीं चला है कि जांच पैनल अभी और समय मांगेगा या नहीं. इस पैनल में इलाहाबाद उच्च न्यायालय के सेवानिवृत न्यायाधीश राकेश शर्मा, दिल्ली महिला आयोग की पूर्व प्रमुख बरखा सिंह और वकील वीना गौड़ा शामिल हैं. पैनल को 15 नवंबर को अपनी रिपोर्ट सीओए को सौंपनी है. जौहरी के खिलाफ आरोप तब सामने आए जब लेखिका हरनिध कौर ने एक अज्ञात से जुड़ी घटना साझा की थी. अज्ञात ने दावा किया था कि जब जौहरी डिस्कवरी चैनल में थे तब वह उनके साथ काम करती थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi