live
S M L

राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने लगाया केएससीए अंडर-14 क्रिकेट में धमाकेदार शतक

केएससीए के अंडर-14 बीटीआर कप में समित ने माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल की ओर से विवेकानंद स्कूल के खिलाफ शानदार शतक लगाया

Updated On: Jan 10, 2018 07:32 PM IST

FP Staff

0
राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने लगाया केएससीए अंडर-14 क्रिकेट में धमाकेदार शतक

पुरानी कहावत है, पूत के पांव पालने में दिख जाते हैं. इसी तर्ज पर ‘द वॉल’ के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ का बेटा समित द्रविड़ भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए क्रिकेट के मैदान पर जबरदस्त काबिलियत का नजारा दिखा रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (केएससीए) के अंडर-14 बीटीआर कप में समित ने माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल की ओर से विवेकानंद स्कूल के खिलाफ शानदार शतक लगाकर अपनी टीम को 412 रनों से विशाल जीत दिलाई.

समित ने शानदार 150 रन बनाए. हालांकि यह इस मैच का सर्वाधिक स्कोर नहीं था. यह उपलब्धि पूर्व भारतीय स्पिनर सुनील जोशी के बेटे आर्यन जोशी के नाम रही. आर्यन ने 154 रनों की पारी खेली और समित के साथ मिलकर टीम का स्कोर पांच विकेट पर 500 रन तक पहुंचाया. समित और आर्यन की पारी के बाद माल्या अदिति स्कूल के गेंदबाजों ने कहर बरपाया और विवेकानंद स्कूल को 88 रनों पर ढेर कर दिया.

यह पहला मौका नहीं है जब समित ने सुर्खियां बटोरी हैं. वह अंडर-14 क्रिकेट में लगातार रन बनाते रहे हैं. दो वर्ष पहले उन्होंने बेंगलौर यूनाइटेड क्रिकेट क्लब (बीयूसीसी) का प्रतिनिधित्व किया था. समित ने टाइगर कप टूर्नामेंट में फ्रैंक एंटनी पब्लिक स्कूल के खिलाफ 12 चौकों की मदद से 125 रन जड़े थे. सितंबर 2015 में समित को अंडर-12 गोपालन क्रिकेट चैलेंज में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के खिताब से नवाजा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi