S M L

आईपीएल आॅक्शन से पहले कोच द्रविड़ का अंडर 19 टीम को गुरु मंत्र

टीम के कई सितारे अंडर 19 विश्व कप में चमके और फ्रेंचाइजियों की नजर इन पर टिकी हुई है

Updated On: Jan 26, 2018 09:45 AM IST

FP Staff

0
आईपीएल आॅक्शन से पहले कोच द्रविड़ का अंडर 19 टीम को गुरु मंत्र

आईपीएल आॅक्शन का काउंट डाउन शुरू हो चुका है और हर खिलाड़ी का ध्यान आॅक्शन पर ही है. ऐसे में कोच राहुल द्रविड़ ने अपनी अंडर-19 टीम को सलाह देते हुए कहा कि वे इस समय आॅक्शन के बारे में न सोचकर सिर्फ विश्व कप पर ही ध्यान दें. द्रविड़ ने उन्हें कहा कि आॅक्शन तो हर साल होगी, लेकिन हर साल उन्हें भारत की ओर से विश्व कप खेलने का मौका नहीं मिलेगा.

गौरतलब है कि 3 बार की चैंपियन भारतीय टीम को अपने अगले पड़ाव पर बांग्लोदश की चुनौती मिली. पूर्व भारतीय कप्तान द्रविड़ ने कहा कि सभी जानते हैं कि आॅक्शन होने वाले हैं, लेकिन इसके लिए ये दिखावा करने की जरूरत नहीं हैं कि आॅक्शन के बारे में नहीं पता.

उन्होंने ये भी कहा कि इस आॅक्शन पर लड़को का कोई वश नहीं है.उन्हें समझाते हुए द्रविड़ ने कहाकि एक- दो नीलामी से उनके करियर पर कोई लंबा असर हीं पड़ेगा. गौरतलब है कि टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ सहित शुभमन गिल, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी ने न्यूजीलैंड में चल रहे अंडर 19 विश्व कप में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर आईपीएल फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है और माना जा रहा है कि इन अनकैप्ड खिलाड़ियों को मोटी रकम मिल सकती है. आईपीएल 11 के आॅक्शन 27 और 28 जनवरी को बेंगलुरु में होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi