S M L

द्रविड़ ने कम कराई अपने हिस्से की इनामी रकम, अब सबको मिलेगा बराबर इनाम

नए बदलाव के बाद कोचिंग स्टाफ को 25 लाख रुपए दिए जाएंगे जिसमे खुद हेडकोच राहुल द्रविड़ भी शामिल है

FP Staff Updated On: Feb 25, 2018 01:01 PM IST

0
द्रविड़ ने कम कराई अपने हिस्से की इनामी रकम, अब सबको मिलेगा बराबर इनाम

भारत को चौथा अंडर 19 वर्ल्ड कप दिलाने वाले राहुल द्रविड़ ने जीत के बाद कहा था कि इस जीत में जितनी भूमिका उनकी है उतनी ही सपोर्ट स्टाफ की भी. खुद को मिलने वाली इनामी राशि से द्रविड़ खुश नहीं थे. इसलिए नहीं कि उन्हें कम या ज्यादा पैसे मिल रहे हैं. इसलिए, क्योंकि सपोर्ट स्टाफ में सबको बराबर की रकम नहीं मिलरही है. वह लगातार इस बारे में कहते भी रहे. आखिरकार अब उनकी कोशिशों का असर दिखा है. हालांकि इसका नतीजा यह हुआ है कि द्रविड़ को 25 लाख रुपए का नुकसान होगा.

राहुल द्रविड़ ने वर्ल्ड कप की जीत के बाद सपोर्ट स्टाफ और कोच को बराबर इनामी राशि देने की बात कही थी. उन्होंने बीसीसीआई से इसकी अपील भी की थी. बीसीसीआई ने अपील मान ली है. बीसीसीआई ने पहले घोषणा की थी कि हेड कोच राहुल द्रविड़ को 50 लाख रुपए, सपोर्ट स्टाफ को 20 लाख रुपए और खिलाड़ियों को 30 लाख रुपए दिए जाएंगे. लेकिन अब इसे बदला गया है. अब नए बदलाव के बाद हेड कोच द्रविड़ और सपोर्ट स्टाफ दोनों को  25 लाख रुपए दिए जाएंगे. इसके साथ ही लिस्ट में उन लोगों को भी शामिल किया गया है जो पिछले एक साल से टीम का हिस्सा थे. इसमें राजेश सावंत को भी शामिल किया गया जो टीम के ट्रेनर थे और पिछले साल उनका निधन हो गया था.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक राहुल द्रविड़ ने  बीसीसीआई से इस अपील के साथ साफ कर दिया था कि वह चाहे तो इसके लिए उनकी उनामी राशि से कटौती कर सकते हैं. उनकी इस बात से बीसीसीआई में की लोग हैरान थे. अब उनकी इसी अपील को मानते हुए यह फैसला किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi