S M L

राहुल द्रविड़ की सादगी बयान करती है यह वायरल तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में राहुल द्रविड़ आम लोगों के साथ एक बच्चों के एग्जीबिशन में लाइन में खड़े नजर आ रहे हैं

FP Staff Updated On: Nov 24, 2017 02:23 PM IST

0
राहुल द्रविड़ की सादगी बयान करती है यह वायरल तस्वीर

भारत के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज राहुल द्रविड़ अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं. मैदान पर उनका शांत स्वाभाव के सभी कायल हैं. सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ की एक तस्वीर वायरल हो रही है जो उनकी इसी सादगी का नमूना है. यह तस्वीर है एक साइंस एग्जीबिशन की हैं जहां राहुल द्रविड़ अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे. यहां वह बाकी लोगों की तरह लाइन में खड़े नजर आए. किसी तरह के सेलिब्रिटी ट्रिटमेंट के बिना, ना की कैमरा, ना बाउंसर ना ही किसी और तरह का सेलिब्रिटी होने का रौब दिखाया द्रविड़ ने.

आम लोगो की तरह वह लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. यह फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गया है. लोग तस्वीर को रिट्वीट करके द्रविड़ की सादगी की तरीफ कर रहे हैं.

दोनों लोग इस फोटो को 3100 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है जबकि 6000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. लोग इस फोटो को देखकर द्रविड़ की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. द्रविड़ ने 2003 में विजया पांढेकर से शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं.

राहुल द्रविड़ के नाम टेस्ट में 13288 रन हैं और उन्होंने 344 वनडे मैचों में उन्होंने 10889 रन बनाए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi