Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

आईपीएल का साथ छोड़ने का बोर्ड से दो गुना मेहनताना लेंगे द्रविड़ !

जूनियर टीम इंडिया की कोचिंग के लिए द्रविड़ को मिलेंगे पांच करोड़ रुपए

FP Staff Updated On: Jul 01, 2017 02:34 PM IST

0
आईपीएल का साथ छोड़ने का बोर्ड से दो गुना मेहनताना लेंगे द्रविड़ !

आईपीएल का साथ छोड़कर भारत की जूनियर टीम को कोचिंग देने के लिए एवज में राहुल द्रविड़ के मेहनताने में दो गुनी बढ़ोत्तरी की गई है. शुक्रवार को बोर्ड ने राहुल के जूनियर टीम के कोच बने रहने की पुष्टि की थी. साथ आईपीएल की टीम दिल्ली डेयर डेविल्स ने भी साफ किया था कि अब राहुल का उनकी फ्रेंचाइजी के साथ कॉट्रेक्ट खत्म हो गया है.

समाचार पत्र द इंडियन ऐक्सप्रैस के मुताबिक बोर्ड ने राहुल द्रविड़ के साथ जो नया करार किया है उसके तहत उन्हें पांच करोड़ रुपए प्रति वर्ष का भुगतान किया जाएगा. इससे पहले उन्हें 10 महीने के कॉट्रैक्ट के लिए 2.62 करोड़ रुपए  का भुगतान किया था.

आपको बता दें कि सीओए के सदस्य रहे रामचंद्र गुहा ने जुनियर टीम इंडिया कोच राहुल द्रविड़ के आईपीएल में भी जुड़ाव को लेकर सवाल उठाए थे और इसे हितों के टकराव मामला बताया था.

इसके बाद सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति यानी सीओए के दखल के बाद यह तय किया गया कि सभी कोचों और सपोर्ट स्टाफ के लिए 12 माह का अनुबंध होगा, लेकिन कोच को आईपीएल और भारत में से एक को चुनना होगा. ताकि किसी भी तरह के विवाद से बचा जा सके. जब द्रविड़ के दूसरे कार्यकाल की बात आई तब द्रविड़ और बीसीसीआई की दो सप्ताह चली बैठकों के बाद यह तय किया गया कि राहुल की फीस 5 करोड़ रुपए होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi