S M L

श्रीलंका में वनडे सीरीज में टीम टीम इंडिया के स्पिनर्स को मिल सकता है आराम

13 अगस्त को होगा श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, श्रीलंका पहुंच चुके है चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद

Updated On: Aug 11, 2017 01:42 PM IST

Bhasha

0
श्रीलंका में वनडे सीरीज में टीम टीम इंडिया के स्पिनर्स को मिल सकता है आराम

श्रीलंका के खिलाफ वर्तमान टेस्ट श्रृंखला में स्पिनरों के कार्यभार को देखते हुए भारतीय टीम प्रबंधन और राष्ट्रीय चयनकर्ता 20 अगस्त से शुरू होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिये रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा को विश्राम दे सकते हैं.

संभावना है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी वनडे श्रृंखला से विश्राम दिया जाएगा क्योंकि उनके कार्यभार पर निगरानी रखी जा रही है.

चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखने के लिये कैंडी में हैं जबकि उनके साथी देवांग गांधी भारत ए टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका में हैं. यह दोनों और समिति के तीसरे सदस्य शरणदीप सिंह 13 अगस्त को वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिये बैठक में हिस्सा लेंगे.

जडेजा और अश्विन ने अभी तक उम्मीद के मुताबिक क्रमश: 108.2 और 108.3 ओवर किये हैं तथा 13 और 11 विकेट लिये हैं. जडेजा को जहां तीसरे टेस्ट मैच से निलंबित किया गया है वहीं अश्विन आक्रमण की अगुवाई करेंगे और इस तरह से श्रृंखला में 150 से अधिक ओवर उनके नाम पर जुड़ सकते हैं.

युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल और कृणाल पंड्या जैसे स्पिनरों को टीम में लिया जा सकता है जबकि सीमित ओवरों के यार्कर विशेषज्ञ जसप्रीत बुमराह का चयन तय है.

भारतीय टीम का इस सत्र में काफी व्यस्त कार्यक्रम है और उसे लगातार सीमित ओवरों के मैच खेलने हैं. श्रीलंका के बाद उसे आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से भिड़ना है. इसके बाद श्रीलंका की टीम भारत दौरे पर आएगी. नये साल में टीम दक्षिण अफ्रीका जाएगी और फिर श्रीलंका में इंडिपेंडेस कप में हिस्सा लेगी. इसके बाद आईपीएल 2018 शुरू हो जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi