S M L

अब हर्शल गिब्स को उनके जन्मदिन की बधाई देकर भी ट्रोल हो गए अश्विन

हर्शल गिब्स को उनके 45वें जन्मदिन पर बधाई देना अश्विन को पड़ा महंगा

FP Staff Updated On: Feb 24, 2018 06:08 PM IST

0
अब हर्शल गिब्स को उनके जन्मदिन की बधाई देकर भी ट्रोल हो गए अश्विन

हाल ही में साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स के एक मजाक पर उन्हें मैच फिक्सिंग का ताना मारने वाले भारत के फिरकी गेंदबाज आर अश्विन ने गिब्स को उनके जन्मदिन पर बधाई देकर मामला शांत करने की कोशिश की. गिब्स ने तो उनकी बधाई की पॉजिटिव जबाव दे दिया लेकिन ट्विटर पर अश्विन एक बार फिर से ट्रोल हो गए.

 

दरअसल शुक्रवार को हर्शल गिब्स 45 साल के हुए तो आर अश्विन ने उनको जन्मदिन की बधाई दी. अश्विन ने ट्वीट किया तो गिब्स ने उनका शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट कर दिया लेकिन सोशल मीडिया पर अश्विन पर तानों की बरसात शुरू हो गई. किसी ने उन्हें फर्जी करार दिया तो किसी ने गिब्स को उनके ट्वीट की जबाव ना देने की सलाह दी.

 

दरअसल यह पूरा मसला भी ट्वीट से ही शुरू हुआ था. अश्विन ने एक जूते का विज्ञापन ट्वीट किया था जिसपर चुकी लेते हुए गिब्स ने लिखा था कि अब अश्विन कुछ तेज दौड़ सकेंगे. अश्विन इस मजाक को बर्दाश्त नहीं कर सके और उन्होंने गिब्स को मैच फिक्सिंग का ताना मार दिया. अश्विन का यह ताना सोशल मीडिया पर लोगों को नागवार गुजरा और अश्विन को आखिरकार वह ट्वीट डिलीट करना पड़ा. अश्विन ने अब गिब्स को जन्मदिन की बधाई देकर मामले को रफ-दफा करने की कोशिश की जो उनपर उल्टी पड़ गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi