S M L

किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी आर अश्विन को मिलना तय!

अश्विन को 7.6 करोड़ रुपए में पंजाब ने खरीदा है, सहवाग के स्वदेश लौटने के बाद जल्द होगा अश्विन के नाम का ऐलान

Updated On: Feb 08, 2018 04:08 PM IST

FP Staff

0
किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी आर अश्विन को मिलना तय!

टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया का अहम हिस्सा आर अश्विन को भले ही फटाफट क्रिकेट में चहल और कुलदीप यादव के चलते टीम में जगह नहीं मिल पाती हो लेकिन अब वह अपने क्रिकेटिंग करियर में एक नया मुकाम हासिल करने जा रहे हैं.

पिछले महीने बेंगलुरू में हुई आईपीएल ऑक्शन में पंजाब की टीम का हिस्सा बने आर अश्विन अब जल्द ही इस टीम किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी करते दिखाई देंगे.

समाचार पत्र मिड डे की खबर के मुताबिक आर अश्विन का पंजाब की टीम का कप्तान बनना तय है. इस बात का ऐलान टीम के डायरेक्टर और मेंटर वीरेंद्र सहवाग के स्विटजरलैंड से लौटने के बाद किया जाएगा.

अश्विन के अलावा इस टीम में कप्तानी के लिए युवराज सिंह, केएल राहुल, क्रिस गेल एरॉन फिंच और अक्षर पटेल के नाम की भी चर्चा थी. जिस तरह से आईपीएल की नीलामी  में पंजाब की टीम ने अश्विन को लेकर बड़ी बोली लगाई उसी से अंदाजा लगा. जा सकता है कि अश्विन को कप्तान की भूमिका के तौर पर भी देखा  रहा था.

हाल ही में अश्विन ने भी लिजयहजारे ट्रॉफी से पहले खुद को कप्तानी की चुनौती के लिए तैयार बताते हुए कहा था कि हालंकि टी20 में उन्होंने कभी कप्तानी नहीं की है लेकिन वह इस चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi