Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

श्रीलंका में मिली जीत के बाद अब काउंटी क्रिकेट खेलने जाएंगे अश्विन-जडेजा

इशांत शर्मा ने किया काउंटी क्रिकेट खेलने की खबरों का खंडन

FP Staff Updated On: Aug 14, 2017 09:04 PM IST

0
श्रीलंका में मिली जीत के बाद अब काउंटी क्रिकेट खेलने जाएंगे अश्विन-जडेजा

टीम इंडिया के स्टार ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में हैं. श्रीलंका को उनके घर में व्हाइटवॉश करने में अहम भूमिका निभाने वाले अश्विन को पांच मैचों की वनडे सीरीज से आराम दिया गया है. वे इस दौरान काउंटी क्रिकेट में वॉरसेस्टरशर की ओर से खेलते नजर आएंगे. अश्विन के अलावा दो अन्य खिलाड़ियों को भी काउंटी क्रिकेट में खेलने का मौका मिलेगा.

अश्विन को नई टीम से पहला मैच ग्लूसेस्टरशर के खिलाफ खेलने के लिए मिल सकता है. अश्विन ने खुद को इस मैच से पहले उपलब्ध बताया है. काउंटी क्रिकेट खेलने वाले भारतीय खिलाड़ियों की लिस्ट में अश्विन के अलावा बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का नाम शामिल है. इंग्लैंड में खेलने वाले इन सभी खिलाड़ियों को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम दिया गया है.

हालांकि इस लिस्ट में तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का नाम भी जुड़ा था, लेकिन बाद में उन्होंने साफ किया कि फिलहाल वो किसी काउंटी टीम से नहीं जुड़े हैं.इशांत शर्मा ने इंग्लिश काउंटी क्लब वॉरविकशायर के साथ करार सम्बंधी अटकलों को नकार दिया है. इशांत ने कहा कि उनका किसी काउंटी क्लब के साथ कोई करार नहीं हुआ है.

 

 

श्रीलंका के खिलाफ समाप्त तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल इशांत ने ट्वीट करके कहा, 'अलग-अलग वेबसाइट पर मेरे काउंटी जाने की खबरें चल रही हैं लेकिन मैंने वॉरविकशायर या फिर किसी अन्य काउंटी क्लब के साथ कोई करार नहीं किया है.'

तीन मैचों की सीरीज में भारत ने श्रीलंका को 3-0 से हराया लेकिन इस सीरीज में इशांत को एक भी मैच में मौका नहीं मिला.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi