S M L

Pulwama Terror Attack: कोहली ने रद्द किया अपनी फाउंडेशन का अवॉर्ड फंक्शन!

RP-SG Sports honour Awards शनिवार को आयोजित होना था, कोहली की फाउंडेशन की है भागीदारी

Updated On: Feb 16, 2019 10:26 AM IST

FP Staff

0
Pulwama Terror Attack: कोहली ने रद्द किया अपनी फाउंडेशन का अवॉर्ड फंक्शन!

पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले और उसमें हुआ 37 जवानों की मौत के बाद पूरा देश सदमे में है. इस हमले के मद्देनजर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) ने अपनी फाउंडेशन के तहत होने वाले RP-SG  Sports  honour Awards के फंक्शन को रद्द कर दिया है. इसका आयोजन शनिवार को होने वाला था.

विराट कोहली ने शुक्रवार को देर रात ट्विटर पर इसक ऐलान किया. उन्होंने लिखा, ‘RP-SG  Sports  Honour के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है, एक ऐसे वक्त में जब हम सब इस हमले से हुई क्षति के बाद शोक में हैं, कल होने वाले इस प्रोग्राम को कैंसिल किया जाता है.’

 

विराट कोहली की पीआर टीम की ओर जारी बयान के मुताबिक इस फंक्शन में आने वाले तमाम खेल और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को इसके रद्द होने की इत्तिला दे दी गई है.

विराट कोहली की फाउंडेशन के इस कार्यक्राम में खेलों मे  शानदार प्रदर्शन करने वाले एथलीट्स को समम्मान दिया जाता है. इस बार के अवीर्ड समारोह की सलेक्शन कमेटी में नीरज चौपड़ा, सुनील छेत्री महेश भूपति जैसे दिग्गज शामिल थे.

 

इससे पहले कोहली ने एक और ट्वीट करके पुलवामा में हुए हमले पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की थीं. लेकिन उससे भी पहले उन्होंने पुलावामा हमले के बाद इसी कार्यक्रम से जुड़ी हुई ट्वीट की थी जिसके बाद उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था.

virat tweets 2

बाद में कोहली ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi