S M L

Pulwama Attack: अब बीसीसीआई ऑफिस से भी हटे पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स की फोटो

Pulwama Attack इससे पहले सीसीआई ने इमरान खान की फोटो को ढ़क दिया था. जिसके बाद पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन, राजस्‍थान, विदर्भ ने भी स्‍टेडियम से पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स की फोटो को हटा दिया था.

Updated On: Feb 21, 2019 01:08 PM IST

FP Staff

0
Pulwama Attack: अब बीसीसीआई ऑफिस से भी हटे पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स की फोटो

पुलवामा के सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले के बाद ही देश में पाकिस्‍तान का जोरदार विरोध किया जा रहा है. आतंकी हमले का विरोध करते हुए क्रिकेट क्‍लब ऑफ इंडिया, मोहाली स्‍टेडियम, सवाई मानसिंह स्‍टेडियम आदि के ऑफिस से पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स की फोटो का हटा दिया गया था और अब बीसीआई ने भी अपने ऑफिस से पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स की फोटो को हटा दिया है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक ऑफिस में 1992 विश्‍व कप में किरण मोरे की नकल करते हुए  जावेद मियांदाद के फ्रॉक जम्‍प की फोटो लगी थी. वहीं 2004 में पाकिस्‍तान दौरे पर सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के साथ पूर्व पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री परवेज मुशर्रफ की और एक फोटो पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की टीम इंडिया के साथ थी. इससे पहले पिछले शु्क्रवार को सीसीआई ने इमरान खान की फोटो को ढ़क दिया था.

 

उसके इस कदम के बाद पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन, राजस्‍थान, विदर्भ ने भी स्‍टेडियम से पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स की फोटो को हटा दिया था. 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के बाद खेल जगह में भी काफी गुस्‍सा है. क्रिकेटर्स सहित बाकी खिलाड़ी भी शहीदों के परिवार की मदद करने के लिए आगे आए हैं. वहीं क्रिकेट में इस हमले का जमकर विरोध हो रहा है. हमले के विरोध में पाकिस्‍तान सुपर लीग का भारत में प्रसारण भी बंद कर दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi