S M L

भारत में PSL का प्रसारण बंद करने के बाद बोला पाकिस्‍तान बोर्ड, हमारे पास हमेशा होता है 'प्‍लान बी'

स्‍टेडियम से पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री और पूर्व दिग्‍गज कप्‍तान इमरान खान की फोटो हटाने पर भी बोर्ड ने बयान दिया

Updated On: Feb 18, 2019 02:10 PM IST

FP Staff

0
भारत में PSL का प्रसारण बंद करने के बाद बोला पाकिस्‍तान बोर्ड, हमारे पास हमेशा होता है 'प्‍लान बी'

पुलवामा में CRPF जवानों पर हुए हमले के बाद IMG रिलायंस और डी स्‍पोर्ट्स ने पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) का प्रसारण करना बंद कर दिया है. जिसके बाद पाकिस्‍तान बोर्ड अपना प्‍लान बी पर काम करने की तैयारी में हैं. पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ( PCB) ने घोषणा करते हुए कहा कि पीसीबी के पास हमेशा ही ऐसी स्थिति के लिए प्‍लान बी होते हैं.

पीसीबी ने बयान में कहा कि आईएमजी रिलायंस बाकी बचे हुए पीएसल 2019 के लिए हमारे साथ पार्टनर बनने के लिए उपलब्‍ध नहीं हैं. पीसीबी ने अपने सभी अधिकार सुरक्षित कर लिए हैं. पीसीबी के पास हमेशा ही एक और विकल्‍प योजना होती है और हमे यकीन है कि हम नए सभी औपचारिकताएं पूरी के बाद सोमवार को नए पार्टनर की घोषणा करने की स्थिति में हैं.

पीसीबी मैनेजिंग डायरेक्‍टर वसीम खान ने बयान में कहा कि पीसीबी ने हाल की घटनाओं पर भी ध्‍यान दिया और अपनी निराशा व्‍यक्‍त करता है. जैसा ही हमने हमेशा माना है और जोर भी दिया है कि खेल और राजनीति को अलग अलग होना चाहिए. इतिहास गवाह है, खासतौर पर क्रिकेट ने दोनों देशों और लोगों के बीच ब्रिज बनाने की में अहम भूमिका निभाई.

उन्‍होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए पीएसएल के प्रसारण को रोकना दुर्भाग्‍यपूर्ण हैं और पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और प्रधानमंत्री इमरान खान और अन्‍य दिग्‍गज क्रिकेटर्स के भी ऐतिहासिक क्रिकेट क्‍लब और जगह से भी फोटो हटाना अफसोसजनक कार्रवाई है. बयान में आगे कहा गया कि इस माह के अंत में दुबई में होने वाली आईसीसी कमिटी की बैठक में पीसीबी इस मुद्दे को रखेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi