S M L

PSL में स्पॉट फिक्सिंग की कोशिश, दो क्रिकेटरों से बुकीज ने साधा संपर्क

आईपीएल की तर्ज पर शुरू हुई पीएसएल के पिछले सीजन में तीन पाकिस्तानी क्रिकेटरों को फिक्सिंग के आरोप में किया गया है सस्पेंड

Updated On: Mar 03, 2018 06:59 PM IST

FP Staff

0
PSL में स्पॉट फिक्सिंग की कोशिश, दो क्रिकेटरों से बुकीज ने साधा संपर्क

आईपीएल की ही तर्ज पर शुरू की गई पाकिस्तान सुपर लीग के अब तक हुए दोनों सीजन में मैच फिक्सिंग का साया पड़ा है. इस वक्त यूएई में पीएसएल का तीसरा सीजन चल रहा है और बार फिर से फिक्सिंग की खबरें सुर्खियों में आ गई हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी के हवाले से खबर आई है कि पीएसएल के इस सीजन में बुकीज ने दो खिलाड़ियों को स्पॉट फिक्सिंग के लिए मनाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने इसकी जानकारी पीसीबी को दे दी.

पाकिस्तान के अखबार डॉन न्यूज की खबर के मुताबिक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए बुकीज ने इन दोनों क्रिकेटरों से संपर्क साध कर इन्हें अपने साथ मिलाने की कोशिश की लेकिन वक्त रहते खिलाड़ी उनकी चाल को समझ गए और मामले की इत्तिला पीसीबी को कर दी. हालांकि इस रिपोर्ट में उन दोनों खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया गया.

पाकिस्तान सुपर लीग में पिछले साल इस तरह के मामले में तीन क्रिकेटरों पर पाबंदी लग चुकी है. शार्जील खान और खालिद लतीफ को मैच फिक्सिंग के आरोप में पीसीबी ने पांच-पांच साल के लिए सस्पेंड कर दिया है. हाल ही में नासिर जमशेद को भी फिक्सिंग के आरोप में एक साल के लिए पाबंद किया है.

पीएसएल के पिछले सीजन में हुई इस तरह की बदमानी के बाद इस बार पीसीबी ने इस साल स्पॉट फिक्सिंग को रोकने के लिए काफी तैयारियां की हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi