S M L

पीबीडब्ल्यू 2018: पूजा के उलटफेर से पंजाब ने दी हरियाणा हैमर्स को मात

गत चैंपियन पंजाब रॉयल्स ने दो बार के उप विजेता हरियाणा हैमर्स को 4-3 से हराकर दूसरी जीत दर्ज की

Updated On: Jan 17, 2018 09:41 AM IST

Bhasha

0
पीबीडब्ल्यू 2018: पूजा के उलटफेर से पंजाब ने दी हरियाणा हैमर्स को मात

गत चैंपियन पंजाब रॉयल्स ने प्रो रेसलिंग लीग (पीबीडब्ल्यू) में दो बार के उप विजेता हरियाणा हैमर्स को 4-3 से हराकर दूसरी जीत दर्ज की.

पंजाब की जीत की नायिका पूजा ढांडा रही जिन्होंने ओलिंपिक तथा विश्व चैंपियन हेलेन मारोलिस को महिला 57 किग्रा वर्ग में हराकर बड़ा उलटफेर किया. बार की नेशनल चैंपियन और दो बार की नेशनल चैंपियनशिप की गोल्ड मेडलिस्ट पूजा ने इस जीत के बाद पंजाब को 3-1 की बढ़त पर ला दिया.

इसके बाद खेतिक सबालोव ने 74 किलोग्राम में जितेंदर को 11-0 से हराकर हरियाणा को मुकाबले में वापस लाने की कोशिश की लेकिन महिलाओं के 62 किलोग्राम भारवर्ग में ग्रिगोजेर्वा एनास्तसिजा ने सरिता को 6-0 से हराकर पंजाब को निर्णायक बढ़त पर ला खड़ा किया. मुकाबले के आखिरी बाउट में हरियाणा के रूबेलजीत सिंह ने पंजाब के नासिर हुसैन को 11-0 से हराया.

उत्कर्ष काले (57 किग्रा) के हारने के बाद पंजाब की ओर से फ्रांसिस कोंबा (76 किग्रा), पेट्राशिवली गेनो (125 किग्रा), पूजा ढांडा और ग्रिगोर्जेवा एनास्तसिजा (62 किग्रा) ने अपने-अपने बाउट जीतकर पंजाब को सत्र की दूसरी जीत दिलाई.

हरियाणा की ओर से ब्लादीमिर (57 किग्रा) , खेतिक (74 किग्रा) और रुबेलजीत (92 किग्रा) ही जीत हासिल कर सके. इस सत्र में हरियाणा की यह पहली हार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi