S M L

विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट चरण मुंबई की टीम में दिखेंगे शॉ

पृथ्वी शॉ को 21 फरवरी से दिल्ली में खेले जा रहे विजय हजारे ट्रॉफी के नॉक आउट मुकाबलों के लिए 16 सदस्यीय मुंबई टीम में शामिल किया गया है

Updated On: Feb 18, 2018 05:30 PM IST

Bhasha

0
विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट चरण मुंबई की टीम में दिखेंगे शॉ

युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को 21 फरवरी से दिल्ली में खेले जा रहे विजय हजारे ट्रॉफी के नॉक आउट मुकाबलों के लिए 16 सदस्यीय मुंबई टीम में शामिल किया गया है.

आदित्य तारे की अगुवाई वाली टीम में नियमित खिलाड़ी श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, सिद्धेश लाड और अखिल हरवाडकर शामिल हैं.

शॉ ने हाल में न्यूजीलैंड में रिकॉर्ड चौथा विश्व कप खिताब जीतने वाली भारत की अंडर-19 टीम की अगुवाई की थी. उन्होंने चेन्नई में विजय हजारे ट्रॉफी के लीग चरण के चार मुकाबलों में दो अर्धशतक जमाए थे. गोवा के खिलाफ उन्होंने 53 जबकि राजस्थान के खिलाफ 52 रन बनाए थे.

मुंबई और आंध्र प्रदेश ने ग्रुप सी से नॉक आउट चरण के लिए क्वालिफाई किया. मुंबई के गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई धवल कुलकर्णी ही करेंगे. मध्यम गति के गेंदबाज आकाश परकार ने भी टीम में जगह बनायी है जिन्होंने रणजी ट्रॉफी सत्र में प्रभावित किया था.

टीम इस प्रकार है : आदित्य तारे (कप्तान), धवल कुलकर्णी (उप कप्तान), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, सिद्धेश लाड, अखिल हरवाडकर, जय बिष्टा, शिवम दुबे, एकनाथ केरकर, आकाश परकार, ध्रुमिल माटकर, रॉयस्टन डायस, शम्स मुलानी, शुभम रंजने, शिवम मल्होत्रा और पृथ्वी शॉ

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi