S M L

दो बड़ी कंपनियों को पृथ्वी शॉ ने भेजा कानूनी नोटिस, मांगे 1-1 करोड़ रुपए

पृथ्वी शॉ को बधाई देकर अपना प्रमोशन करने वाली कंपनियों में स्विगी और फ्रीचार्ज के साथ-साथ अमूल भी है

Updated On: Oct 09, 2018 09:13 AM IST

FP Staff

0
दो बड़ी कंपनियों को पृथ्वी शॉ ने भेजा कानूनी नोटिस, मांगे 1-1 करोड़ रुपए

वेस्टइंडीज के खिलाफ राजकोट में शानदार शतक ठोक मैन ऑफ द मैच बनने वाले पृथ्वी शॉ ने सभी फैंस का दिल जीत लिया था. दिग्गजों से लेकर करोड़ों फैंस ने उन्हें शानदार डेब्यू की बधाई दी. हालांकि दो बड़ी कंपनियों को उन्हें बधाई देना गले की फांस बन गया है. पृथ्वी शॉ को बधाई देते हुए कई ब्रांड्स ने अपने ऐड में पृथ्वी के नाम का इस्तेमाल किया है. जिसके कारण पृथ्वी को मैनेज करने वाली बेसलाइन वेंचर्स ने कड़ा ऐतराज जताया है.

स्वीगी और फ्रीचार्ज को नोटिस

पृथ्वी शॉ की मैनेजमेंट कंपनी बेसलाइन वेंचर्स ने फ्रीचार्ज और स्विगी को 1-1 करोड़ का नोटिस भेजा है. इकनॉमिक्स टाइम्स की  की खबर के मुताबिक बेसलाइन वेंचर्स के मैनेजर तुहिन मिश्रा ने बयान दिया, 'जिन स्पॉन्सर्स ने हमें पैसे दिए हैं हम उनके साथ गलत नहीं कर सकते. प्रोटीनेक्स और इंडियन ऑयल के पास ही पृथ्वी के नाम का इस्तेमाल करने का अधिकार है, लेकिन कोई ब्रांड कैसे 'पृथ्वी का फ्लेवर' का इस्तेमाल कर सकता है. ये न सिर्फ मार्केटिंग का गलत तरीका है, बल्कि खिलाड़ी के वर्षों की मेहनत का भी अपमान है. हम आगे और ब्रांड को देख रहे हैं, जिसने पृथ्वी के नाम का इस्तेमाल किया है.'

पृथ्वी शॉ को बधाई देकर अपना प्रमोशन करने वाली कंपनियों में स्विगी और फ्रीचार्ज के साथ-साथ अमूल भी है. उनके ट्वीट्स पर शॉ की मैनेजमेंट कंपनी को एतराज है. मामला बढ़ा देख फ्रीचार्ज ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है. लेकिन अमूल और स्विगी का एड अभी भी जस का तस सोशल पेज पर लगा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi