S M L

....सिर्फ इस क्रिकेटर के ट्वीट को पृथ्वी शॉ ने किया है री-ट्वीट

पृथ्वी शॉ ने स्मृति मंधाना के ट्वीट करके वर्ल्ड की जीत की बधाई के लिए उन्हें शुक्रिया कहा

Updated On: Feb 08, 2018 11:36 AM IST

FP Staff

0
....सिर्फ इस क्रिकेटर के ट्वीट को पृथ्वी शॉ ने किया है री-ट्वीट

भारतीय अंडर 19 टीम वर्ल्ड कप जीतकर वापस अपने देश लौट चुकी है. न्यूजीलैंड में वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद टीम को हर तरफ से बधाई संदेश मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी टीम को हर ओर से बधाई मिल रही है. कप्तान पृश्वी शॉ को भी कई लोगों ने ट्वीट करके बधाई दी. हालांकि पृथ्वी ने सिर्फ एक ही ट्वीट को री-ट्वीट करके शुक्रिया किया है.

यह क्रिकेटर हैं भारत की महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना हैं. कई खिलाड़ियों की तरह बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने भी टीम इंडिया की वर्ल्ड कप की जीत पर बधाई देते हुए ट्वीट किया. इसमें उन्होंने कप्तान पृथ्वी शॉ को टैग किया था. इस ट्वीट में मंधाना ने पृथ्वी और टीम के बाकी खिलाड़ियों को जीत की शुभकामनाएं दी थी.

पृथ्वी ने स्मृति मंधाना के इस ट्वीट को री-ट्वीट किया है. दोनों खिलाड़ी महाराष्ट्र के ही हैं.

मंधाना फिलहाल साउथ अफ्रीका में हैं. भारतीय टीम वहां साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. पहला वनडे जीतने के बाद भारत ने बुधवार को दूसरा वनडे जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली. ओपनर स्मृति मंधाना 135 की शतकीय पारी, हरमनप्रीत कौर 55 और वेदा कृष्णमूर्ति की अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारतीय महिला टीम ने साउथ अफ्रीका को दूसरे वनडे मैच में 178 रन के बड़े स्कोर से हरा दिया.  मंधाना ने इस मैच में अपने वनडे करियर की तीसरा शतक लगाया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर 302 रन बनाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi