S M L

आखिर क्या है कोहली का वो चैलेंज जिसे पीएम मोदी ने किया है कबूल!

मोदी के ही मंत्री राठौड़ ने शुरू की है मुहिम, राठौड़ से मिले चैलेंज को कोहली ने पीएम मोदी की ओर बढ़ाया था

Updated On: May 24, 2018 09:26 AM IST

FP Staff

0
आखिर क्या है कोहली का वो चैलेंज जिसे पीएम मोदी ने किया है कबूल!

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री मोदी ने कबूल कर लिया. दरअसल कोहली ने खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का ‘फिटनेस चैलेंज’ स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को टैग करते हुए उन्हें चुनौती दी थी.

राठौड़ ने देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था और खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी.

 

कोहली ने ट्वीट किया था, ‘मैंने राज्यवर्धन राठौड़ सर का ‘फिटनेस चैलेंज’ स्वीकार कर लिया है. अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को चुनौती देना चाहूंगा.’

कोहली के इस ट्वीट के जवाब में मोदी ने लिखा है कि उन्हें यह चैलेंज कबूल है और वो जल्दी ही अपनी फिटनेस वीडियो अपलोड करेगें.

 

एथेंस ओलंपिक 2004 के रजत पदक विजेता और सेना में कर्नल रहे राठौड़ ने कोहली, ओलिंपिक पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और अभिनेता रितिक रोशन को टैग किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi