S M L

सीसीआई के बाद मोहाली स्टेडियम से हटाईं गईं पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की तस्वीरें

मोहाली स्टेडियम के विभिन्न जगहों पर पाकिस्तान क्रिकेटरों की लगभग 15 तस्वीरें लगी थीं जिन्हें अब हटा लिया गया है

Updated On: Feb 18, 2019 11:52 AM IST

Bhasha

0
सीसीआई के बाद मोहाली स्टेडियम से हटाईं गईं पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की तस्वीरें

पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के शहीदो के परिवारों के साथ एकजुटता दिखाते हुए मोहाली क्रिकेट स्टेडियम के अंदर विभिन्न जगहों पर लगी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को रविवार को हटा दिया.

पीसीए के कोषाध्यक्ष अजय त्यागी ने बताया कि यह फैसला संघ के पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया. त्यागी ने कहा, ‘एक विनम्र कदम के तहत, पीसीए ने पुलवामा हमले के शहीदों के साथ एकजुटता दिखाने का फैसला किया. इस जघन्य हमले के बाद देश में काफी गुस्से का माहौल है और पीसीए भी उससे अलग नहीं है.’

उन्होंने कहा कि मोहाली स्टेडियम के विभिन्न जगहों पर पाकिस्तान क्रिकेटरों की लगभग 15 तस्वीरें लगी थी. दोनों देशों के बीच इस मैदान में आखिरी मुकाबला 2011 विश्व कप के दौरान खेला गया था. इस सेमीफाइनल मैच में भारत ने शाहिद आफरीदी की अगुआई वाले पाकिस्तान को 29 रन से हराया था.

त्यागी ने कहा कि जिन क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटाई गई है उसमें पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान भी शामिल हैं. उनके अलावा शाहिद आफरीदी, जावेद मियादाद और वसीम अकरम शामिल है. इससे पहले शनिवार को मुंबई स्थित क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने भी इस आतंकवादी हमले का अनूठा विरोध जताते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर ढक दिया.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए और कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश ए मुहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi