S M L

स्पॉट फिक्सिंग में एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर पर लगने वाला है बैन!

नासिर जमशेद पर पीएसएल 2017 में चार क्रिकेटरों को स्पॉट फिक्सिंग के लिए उकसाने का आरोप है

Updated On: May 15, 2018 09:13 AM IST

FP Staff

0
स्पॉट फिक्सिंग में एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर पर लगने वाला है बैन!

क्रिकेट में मैच फिक्सिंग की बात चले और पाकिस्तान का जिक्र ना हो, ऐसा मुमकिन नहीं लगता है. पाकिस्तान टीम क्रिकेटर नासिर जमशेद एक बार फिर से मैच फिक्सिंग को लेकर चर्चा में हैं. टीम से बाहर किए गए, टेस्ट सलामी बल्लेबाज नासिर जमशेद अगर पाकिस्तान सुपर लीग में स्पॉट फिक्संग मामले में उनके खिलाफ दायर चार्जशीट का 18 मई तक जवाब नहीं देते हैं तो उन पर पीसीबी के प्रतिबंध का खतरा मंडरा रहा है.

पीसीबी ने अब ब्रिटेन में रहने वाले 28 साल के जमशेद के खिलाफ पिछले हफ्ते भ्रष्टाचार रोधी पंचाट में आरोप पत्र दायर किया था और इस सलामी बल्लेबाज पर छह आरोप लगाए थे.

पीसीबी के वकील तफज्जुल रिजवी ने बताया, ‘नासिर के पास जवाब देने के लिए 18 मई तक का समय है. अगर वह कोई जवाब नहीं देते हैं तो पंचाट के पास अपना फैसला इस मामले में 40 दिन के भीतर सुनाने का अधिकार है.’

पीसीबी की चार्जशीट के मुताबिक नासिर जमशेद ने पाकिस्तान सुपर लीग यानी पीएसएल के 2017 के सीजन में चार खिलाड़ियों को एक एजेंट से मिलवाया था जिसने स्पॉट फिक्सिंग की भूमिका तैयार की थी.

अब देखना होगा कि नासिर खुद इन आरोपों का जवाब देने इंग्लैंड के पाकिस्तान आते हैं या फिर किसी वकील के जरिए अपना पक्ष रखते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi