विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पीसीबी को बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के साथ अगले साल घरेलू सीरीज की उम्मीद

बोर्ड अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा, पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी कराना एक सतत प्रक्रिया है

Bhasha Updated On: Nov 08, 2017 03:23 PM IST

0
पीसीबी को बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के साथ अगले साल घरेलू सीरीज की उम्मीद

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी मैच की लाहौर में सफल मेजबानी कर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की निगाहें अब अगले साल दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज आयोजित करने पर हैं.

बोर्ड अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा कि उम्मीद है कि इन दोनों टीमों को पाकिस्तान दौरे के लिए तैयार किया जा सकता है. उन्होंने कहा, ' पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी कराना एक सतत प्रक्रिया है. श्रीलंकाई टीम के एक मैच के लिए दौरा भी हमारे लिए बड़ी सफलता है. लेकिन हमें इस प्रक्रिया को आगे बढ़ाना है.'

सेठी ने कहा कि वह दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश बोर्ड से 2018 में पाकिस्तान में लघु द्विपक्षीय सीरीज खेलने के सिलसिले में बात करेंगे. उन्होंने कहा, आयरलैंड और अफगानिस्तान की टीमें यहां आने के लिए तैयार हैं. लेकिन हम दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश की टीमों का पाकिस्तान दौरा कराना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि पीसीबी के लिए सबसे बड़ी चुनौती लाहौर के अलावा दूसरे स्थलों पर मैच कराना है. श्रीलंकाई टीम पर आठ साल पहले पाकिस्तान में हुए हमले के बाद वहां अंतरराष्ट्रीय टीमों का दौरा नहीं हो रहा. बीते रविवार को पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ लाहौर में टी-20 मैच खेला है. इससे पहले सितंबर में पाकिस्तान ने विश्व एकदश के खिलाफ से टी-20 सीरीज की मेजबानी की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi