S M L

पीसीबी को यकीन एसीसी कप के लिए पाकिस्तान आएगी भारतीय एमर्जिंग टीम

भारत की तरफ से अब तक इस पर कोई बयान नहीं दिया गया है

Updated On: Oct 30, 2017 09:59 AM IST

Bhasha

0
पीसीबी को यकीन एसीसी कप के लिए पाकिस्तान आएगी भारतीय एमर्जिंग टीम

पाकिस्तान अगले साल अप्रैल मे एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) के एमर्जिंग नेशंस कप की मेजबानी करेगा और पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी ने उम्मीद जताई कि भारत इस प्रतियोगिता के लिए अपनी टीम भेजेगा.

सेठी ने बताया कि आज लाहौर में हुई एसीसी की बैठक के दौरान एमर्जिंग कप को पाकिस्तान में कराने का फैसला किया गया.

सेठी ने कहा, ‘पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट दोबारा शुरू करने की दिशा में एसीसी की बैठक ही काफी महत्वपूर्ण कदम है.’ पीसीबी अध्यक्ष ने बताया कि पांच पूर्ण सदस्यों सहित छह एसीसी टीमें टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी.

उन्होंने कहा, ‘हम एक से अधिक शहर में मैचों का आयोजन कराना चाहते हैं और इस दिशा में काम कर करेंगे. हम अगले साल भारत, बांग्लादेश, श्रीलंका, अफगानिस्तान और एक क्वालिफायर की मेजबानी को लेकर उत्सुक हैं.’ सेठी ने उम्मीद जताई कि अगले साल तक भारत भी अपनी एमर्जिंग टीम को पाकिस्तान भेजने के लिए राजी हो जाएगा जिससे देश के नियमित दौरों का रास्ता साफ होगा.

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के अध्यक्ष थिलंगा सुमतिपाला ने कहा कि उनकी टीम जल्द ही दोबारा पाकिस्तान आना चाहेगी. हालांकि भारत की तरफ से अस पर अभी कोई बयान नहीं गया है. भारत पहले ही पाकिस्तान के साथ द्विपक्षिय सीरीज खेलने के लिए माना कर चुका है ऐसे में उम्मीदें कम ही हैं कि भारत की तरफ से खिलाड़ी पाकिस्तान जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi