S M L

IPL 2018: अपने घरेलू मैच के शेड्यूल में बदलाव चाहती है पंजाब की टीम

पीसीए ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि वह 12 और 14 मई को होने वाले आईपीएल के दो मैचों को मोहाली में न करवाकर कहीं और आयोजित करने की अनुमति दे

FP Staff Updated On: Mar 16, 2018 04:33 PM IST

0
IPL 2018: अपने घरेलू मैच के शेड्यूल में बदलाव चाहती है पंजाब की टीम

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) आईपीएल के मैचों के शेड्यूल में कुछ बदलाव चाहता है. इन बदलावों के लिए उसने बीसीसीआई को पत्र भी लिखा है. पीसीए ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि वह 12 और 14 मई को होने वाले आईपीएल के दो मैचों को मोहाली में न करवाकर कहीं और आयोजित करने की अनुमति दे. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा चंडीगढ़ हवाई अड्डे में 12 से 31 मई तक मरम्मत के कार्य की वजह से बंद रहने वाला है. इस कारण टीम और फैंस को मुश्किल का सामना करना पड़ेगा. उस वजह से वह चाहते हैं कि मैच कहीं और किए जा सके.

टीओआई में छपी खबर के अनुसार बीसीसीआई के एक्टिंग सेकेटरी सीके खन्ना ने इस बात की पुष्टि की है कि इस बारे में उन्हें पत्र लिखा गया है. उन्होंने कहा कि हम शुक्रवार को बोर्ड की होने वाली बैठक में इस मसले पर बातचीत करेंगे. उम्मीद है कि मामले का कोई ना कोई हल निकाल आएगा.

आईपीएल के तय शेड्यूल के हिसाब से मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में पंजाब को 12 मई कोलकाता नाइट राइडर्स और 14 को रॉयल चैलेंज बैंगलोर के खिलाफ खेलना है. मोहाली में 4 से 14 मई के बीच चार मुकाबले खेले जाने हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों मैचों का आयोजन लखनऊ में किया जा सकता है. टीम के कुछ मैचों का आयोजन  इंदौर में भी हो रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi