S M L

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले चोटिल हुए पार्थिव पटेल

गुजरात की तरफ से रणजी मैच का क्वॉर्टरफाइनल खेल रहे पार्थिव कीपिंग करते वक्त चोटिल हो गए

Updated On: Dec 11, 2017 12:42 PM IST

FP Staff

0
साउथ अफ्रीका दौरे से पहले चोटिल हुए पार्थिव पटेल

रणजी ट्रॉफी में गुजरात की कप्तानी कर रहे पार्थिव पटेल विकेट कीपिंग करते वक्त चोटिल हो गए. रविवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में गुजरात और बंगाल के बीच रणजी ट्रॉफी का क्वॉर्टफाइनल मैच के दौरान उन्हें चोट लगी. चौथे दिन का खेल चल रहा था. लंच के कुछ समय बाद ही विकेट कीपिंग कर रहे पार्थिव पटेल एक बॉल पकड़ने के चक्कर में जमीन पर गिर गए. इससे उनकी उंगली में चोट आ गई. वह इसके तुरंत बाद मैदान से चले गए. इसके बाद पूरा दिन वह बाहर रहे. उनकी जगह अनुज रावल ने विकेट कीपिंग की.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के लिए पार्थिव पटेल का चयन किया गया है. ऐसे में उनकी चोट भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय हो सकती है. गुजरात के उनके साथी खिलाड़ी ने बताया कि उन्हें उंगली पर दो या तीन बार चोट लगी है, उन्हें बहुत दर्द हो रहा था इसी वजह से वह मैदान से लौट गए.

हालांकि, वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक गुजरात के कोच विजय पटेल ने साफ किया कि चोट ज्यादा गहरी नहीं है और वह जल्द ही पूरी तरह ठीक हो जाएंगे. पांच जनवरी से शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए पार्थिव पटेल को बैक-अप विकेट कीपर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है, जहां नंबर वन कीपर ऋद्धिमान साहा भी टीम का हिस्सा हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi