S M L

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की आत्मदाह की कोशिश, चयन ना होने से था नाराज

अब्बास ने चेताया कि यदि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उसकी अर्जी नहीं सुनी तो वह गद्दाफी स्टेडियम के मुख्य द्वार पर आत्मदाह कर लेगा

Updated On: Oct 01, 2017 10:04 AM IST

FP Staff

0
पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की आत्मदाह की कोशिश, चयन ना होने से था नाराज

पाकिस्तान में एक युवा क्रिकेटर ने आत्मदाह करने की कोशिश की. वह चयन प्रक्रिया में बार-बार खारिज किए जाने से तंग आ गया था. लाहौर के एक स्थानीय स्टेडियम में प्रथम श्रेणी मैच के दौरान आत्मदाह की कोशिश की. क्रिकेटर ने चयनकर्ताओं पर आरोप लगाया कि वे उसे एक मौका देने के बदले में रिश्वत की मांग कर रहे थे.

लाहौर सिटी क्रिकेट एसोसिएशन (एलसीसीए) मैदान में चल रहे एक मैच के दौरान दाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करने वाले गुलाम हैदर अब्बास ने मैदान में घुसकर अपने बदन पर पेट्रोल डालने की कोशिश की.

कायदे-आजम ट्रॉफी का मैच देख रहे कुछ लोगों ने तुरंत जाकर अब्बास को रोका और उन्होंने शोर मचाया. बाद में एलसीसीए के लोगों ने उसे शांत कराया.

अधिकारियों के झूठे वादों से तंग आ चुका था क्रिकेटर 

लाहौर एसोसिएशन के पूर्वी जोन से संबंध रखने वाले अब्बास ने कहा कि वह अधिकारियों के इन झूठे वादों से तंग आ चुका है कि उसे लाहौर टीम के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेलने का मौका मिलेगा.

अब्बास ने चेताया कि यदि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उसकी अर्जी नहीं सुनी तो वह गद्दाफी स्टेडियम के मुख्य द्वार पर आत्मदाह कर लेगा.

उसने कहा कि यदि वह खुदकुशी कर लेता है तो एलसीसीए के प्रमुख को इसका जिम्मेदार माना जाना चाहिए, क्योंकि वे प्रतिभा के आधार पर खिलाड़ियों का चयन नहीं कर रहे हैं.

(साभार- न्यूज 18) 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi