विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

शाहिद आफरीदी ने ट्वीट कर दी सभी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई

महज कुछ घंटों में ही इस ट्वीट को 4 हजार लोगों ने रिट्वीट किया और इसे 11 हजार लाइक्स मिले

FP Staff Updated On: Aug 15, 2017 12:19 PM IST

0
शाहिद आफरीदी ने ट्वीट कर दी सभी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई

एक तरफ भारत और पाकिस्तान के बीच सीमाओं पर तनाव है तो वहीं दूसरी तरफ खिलाड़ी इस तनाव को कम करने का हर भरकस प्रयास कर रहे हैं. भारत को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत के 70वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी भारतवासियों को बधाई दी.

आफरीदी में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा 'भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई, पड़ोसी बदले नहीं जा सकते. हमें मिलकर शांति, सहनशीलता और प्रेम की दिशा में काम करना चाहिए. मानवता को मजबूत होने दें, आशा ना टूटे.'

आफरीदी के फैंस ने भी उनके इस ट्वीट के जवाब में भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी.  महज कुछ घंटों में ही इस पाकिस्तानी क्रिकेटर का ट्वीट 4 हजार लोगों ने रिट्वीट कर लिया. इतना ही नहीं इस ट्वीट पर 11 हजार से ज्यादा लोगों के लाइक्स बी आए हैं.

पाकिस्तानी खिलाड़ियों और भारतीय खिलाड़ियों के बीच आपसी संबंध काफी अच्छे हैं. अभी हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शाहिद अफरीदी फाउंडेशन के लिए अपना साइन किया हुआ बल्ला गिफ्ट किया था. इससे पहले जब शाहिद अफरीदी ने क्रिकेट से सन्यास लिया था तब भी विराट कोहली ने अपनी मैच जर्सी पर सभी खिलाड़ियो के साइन सहित अफरीदी को गिफ्ट की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi