S M L

Womens Cricket : सिदरा अमीन के अर्धशतक से पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को चार विकेट से मात दी

वेस्टइंडीज की टीम सिर्फ 159 रनों पर ही ढेर हो गई. इस लक्ष्य को पाकिस्तान ने 47.2 ओवरों में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया

Updated On: Feb 11, 2019 09:21 PM IST

FP Staff

0
Womens Cricket : सिदरा अमीन के अर्धशतक से पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को चार विकेट से मात दी

सिदरा अमीन के अर्धशतक और डायना बेग व नाशरा संधू के तीन-तीन विकेट की बदौलत पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम ने सोमवार को दुबई में वेस्टइंडीज को तीसरे वनडे मैच में चार विकेट से हरा दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम सिर्फ 159 रनों पर ही ढेर हो गई. इस लक्ष्य को पाकिस्तान ने 47.2 ओवरों में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया. इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने यह सीरीज अपने नाम कर ली.

वेस्टइंडीज की टीम लगातार विकेट खोने के कारण सम्मानजनक स्कोर तक भी नहीं पहुंच सकी. वेस्टइंडीज के लिए कप्तान साराह टेलर ने सबसे अधिक 52 रन बनाए. डिएंड्रा डॉटिन ने 28 रन बनाए. शैमेन कैम्पबेल ने 26 रनों की पारी खेली.

ये भी पढ़ें- राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप के ड्रॉ घोषित, आमने-सामने होगीं सिंधु-सायना!

जवाब में पाकिस्तान ने नाहिदा खान (15), जावेरिया खान (24) और बिस्माह मारूफ (5) के विकेट जल्दी खो दिए थे. उसके बाद सलामी बल्लेबाज सिदरा अमीन ने 52 रन की पारी खेलकर के दम पर पाकिस्तान को जीत के करीब पहुंचाया. वह 128 के कुल स्कोर पर चौथे विकेट के रूप में पवेलियन लौटीं. सिदरा अमीन ने 107 गेंदों का सामना किया और पांच चौके जड़े. उनके अलावा निदा दार ने 26 और आलिया रियाज ने पांच रन बनाए. कायनात इम्तियाज और सना मीर 12-12 रन बनाकर नाबाद रहीं.

ये भी पढ़ें- मार्कस स्टोनिस को मिला क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा सम्मान

(फोटो साभार- आइसीसी न्यूज)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi