S M L

तीसरे वनडे में महज 9.5 ओवर में खत्म हो गई पाकिस्तान की पारी, हासिल की बड़ी जीत!

पाकिस्तान ने पहले गेंदबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की टीम को महज 67 रनों पर ढेर कर दिया था, जिसे पाकिस्तान ने 9.5 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया

Updated On: Jul 18, 2018 06:29 PM IST

FP Staff

0
तीसरे वनडे में महज 9.5 ओवर में खत्म हो गई पाकिस्तान की पारी, हासिल की बड़ी जीत!

जिम्बाब्वे में खेली जा रही वनडे सीरीज में पाकिस्तान ने अपने शानदार खेल से सबको हैरान कर दिया. सीरीज के तीसरे वनडे में पाकिस्तान ने एकतरफा जीत तो हासिल की ही लेकिन ये जीत इतनी जल्दी हासिल की कि 50 ओवर का मैच लगभग 10 ओवर में ही खत्म हो गया और पाकिस्तान ने नौ विकेट से जीत हासिल की. पाकिस्तान ने पहले गेंदबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की टीम को महज 67 रनों पर ढेर कर दिया था. इसके बाद पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने 9.5 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

पाकिस्तान की जीत के हीरो ऑलराउंडर फहीम अशरफ रहे, जिन्होंने 8.1 ओवर में 22 रन देकर 5 विकेट लिए. उनके अलावा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान ने 7 रन देकर 2 विकेट लिए. उस्मान खान, शादाब खान और यासिर शाह को 1-1 विकेट मिला. जिम्बाब्वे की ओर से सबसे ज्यादा 16 रन चामू चिबाभा ने बनाए. जिम्बाब्वे के 8 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके. फहीम अशरफ को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

68 रनों के छोटे से लक्ष्य को पाकिस्तानी टीम ने पलक झपकते ही हासिल कर लिया. ओपनर फखर जमां ने 24 गेंदों में नाबाद 43 रन ठोके. वहीं बाबर आजम ने नाबाद 19 रन बनाए. पाकिस्तान सिर्फ 59 गेंदों में लक्ष्य तक पहुंच गया और उसने 5 मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi