S M L

South Africa Vs Pakistan, Highlights, 2nd Test : ओलिवर के सामने पाकिस्तान पहली पारी में 177 रन पर हुआ ढेर

उसके जवाब में साउथ अफ्रीका ने पहले दिन दो विकेट पर 123 रन बनाकर अपनी स्थिति मजबूत की

Updated On: Jan 03, 2019 10:05 PM IST

FP Staff

0
43 / 1 Overs9.5 R/R4.37 Fours5 Sixes0 Extras10

Match Status: Match Ended

Match Result: South Africa beat Pakistan by 9 wickets

Batsman Status R B 4s 6s
Dean Elgar Batting 24 39 4 0
Faf du Plessis (C) 3 6 0 0
South Africa Vs Pakistan, Highlights, 2nd Test : ओलिवर के सामने पाकिस्तान पहली पारी में 177 रन पर हुआ ढेर

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान की टीमों को गुरुवार से खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच से पहले टीम चयन की चुनौतियों निपटना होगा. डुआन ओलिवियर (96 रन देकर 11 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर साउथ अफ्रीका ने सराज का पहला टेस्ट मैच छह विकेट से जीता था

कप्तान फाफ डु प्लेसिस ओलिवियर को टीम में चोटिल वेरनॉन फिलैंडर की जगह टीम में शामिल किया गया था जो अब पूरी तरह फिट है और अपने घरेलू मैच में टीम का प्रतिनिधित्व करने को तैयार है.

फिलैंडर ने अपने घरेलू मैदान में 16.55 की औसत से 49 विकेट लिए है सेंचुरियर में शानदार प्रदर्शन के बाद भी इस बात की संभावना बेहद ही कम है कि साउथ अफ्रीका ओलिवियर को टीम में विश्व रैंकिंग में शीर्ष पर काबिज कैगिसो रबाडा या साउथ अफ्रीका के सबसे सफल गेंदबाज डेल स्टेन की जगह टीम में शामिल करे.

ओलिवियर को टीम में जगह तभी मिल सकती है जब दक्षिण अफ्रीका पांच गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला करे और इस स्थिति में विशेषज्ञ बल्लेबाज थ्युनिस डी ब्रुइन को टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है.

पाकिस्तान की टीम के लिए तेज गेंदबाजी की पहली पसंद मोहम्मद अब्बास चोट से उबर चुके है। कप्तान सरफराज अहमदने भी कहा था कि अब्बास कंधे की चोट से उबर चुके है. पहले टेस्ट में पाकिस्तान की गेंदबाजी शानदार थी लेकिन उन्हें बल्लेबाजों ने निराश किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi