S M L

न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई हार सरफराज की कप्तानी की बलि ले लेगी!

अपने घर में पाकिस्तान को पिछले सात में से चार टेस्ट मैचों में हार झेलनी पड़ी है

Updated On: Dec 08, 2018 01:12 PM IST

FP Staff

0
न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई हार सरफराज की कप्तानी की बलि ले लेगी!

न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी घरेलू सीरीज में मिली हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद अब अपनी कप्तानी के जाने का डर सताने लगा है. उनकी कप्तानी पाकिस्तान के घरेलू मैदान यानी अबूधाबी में पिछले टेस्ट मैचों में चौथी हार है और जाहिर है कि पाकिस्तान के कप्तान इस वक्त सबसे टारगेट पर हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में हुई ऐतिहासिक हार के बाद जब सरफराज के पूछा गया कि क्या वह साउथ अफ्रीकी दौरे पर अपनी कप्तानी पर मंडराए खतरे को देख रहे हैं तो उनका जवाब था कि जब इस तरह के नतीजें आएंगे तो फिर कप्तानी के बारे में भी सोचना पड़ेगा.

उनका कहना था, ‘अगर मैने कोई गलती की है और मेरी गलती का खामियाजा टीम को उठाना पड़ा है तो मैं पक्का अपनी कप्तानी के बारे में सोचुंगा और अगर कोई ऐसा है जो मुझसे बेहतर टेस्ट कप्तानी कर सकता है तो उसे यह जिम्मेदारी मिलनी चाहिए.’

इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी की क्रिकेट कमेटी के नए चीफ और पूर्व क्रिकेटर मोहसिन खान बयान दिया था कि सरफराज पर खेल के तीनों फॉर्मेट्स में कप्तानी का दबाव है लिहाजा 2019 के वर्ल्ड कप तक उनकी जगह किसी और को टेस्ट टीम की कप्तानी सौंप दी जानी चाहिए.

अह देखना होगा कि साउथ अफ्रीका दौरे से पहले सरफराज की कप्तानी पर पीसीबी क्या फैसला लेता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi