S M L

Pakistan vs Afghanistan, Highlights, Asia Cup 2018 : पाकिस्तान ने रोमांचक मैच में तीन गेंद रहते अफगानिस्तान को तीन विकेट से हराया

अफगानिस्तान ने बनाए छह विकेट पर 257 रन, पाकिस्तान ने 49.3 ओवर में सात विकेट पर 258 रन बनाए

Updated On: Sep 22, 2018 01:34 AM IST

FP Staff

0
258 / 7 Overs49.3 R/R5.21 Fours13 Sixes6 Extras17

Match Status: Match Ended

Match Result: Pakistan beat Afghanistan by 3 wickets

Batsman Status R B 4s 6s
Shoaib Malik 51 43 3 1
Hasan Ali 6 3 0 1
Pakistan vs Afghanistan, Highlights, Asia Cup 2018 : पाकिस्तान ने रोमांचक मैच में तीन गेंद रहते अफगानिस्तान को तीन विकेट से हराया

भारत से मिली पराजय के बाद पाकिस्तान को शुक्रवार को एशिया कप के सुपर चार के अपने पहले मैच में अबु धाबी में अफगानिस्तान से भिड़ना है. अफगानिस्तान ने गुरुवार को अपने अंतिम लीग मैच में बांग्लादेश को 136 रनों से पराजित किया था. अफगानिस्तान की टीम अपना दिन होने पर किसी भी बड़ी टीम को हराने की क्षमता रखती है.

अफगानिस्तान को लगातार दो दिन खेलना है जो भीषण गर्मी में आसान नहीं होगा. अफगानिस्तान को गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ और शुक्रवार को अफगानिस्तान से भिड़ना है. हालांकि यह शुरुआती कार्यक्रम नहीं था, लेकिन बीसीसीआई एशियाई क्रिकेट परिषद से इस कार्यक्रम को बदलवाने में सफल रहा जिससे काफी लोग नाराज भी हैं.

कुल मिलाकर पाकिस्तान और अफगानिस्तान मैच के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. पाकिस्तान की टीम अबु धाबी में अफगानिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी. बाबर आजम, इमाम उल हक और फखर जमां जैसे बल्लेबाजों को राशिद खान का सामना करने में परेशानी हो सकती है विशेषकर अफगानिस्तान की श्रीलंका और बांग्लादेश पर बड़ी जीत के बाद.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi