विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पाकिस्तान सुपर लीग: नासिर जमशेद भी फिक्सिंग के आरोप में सस्पेंड

फिक्सिंग के आरोपों मेें घिरे जमशेद क्रिकेट के सभी प्रारूपों से निलंबित

FP Staff Updated On: Feb 14, 2017 11:49 AM IST

0
पाकिस्तान सुपर लीग: नासिर जमशेद भी फिक्सिंग के आरोप में सस्पेंड

पाकिस्तान सुपर लीग में फिक्सिंग का जाल लगातार बढ़ता दिख रहा है. सोमवार को मैच फिक्सिंग प्रकरण और बड़ा होता नजर आया. नेशनल टीम से बाहर नासिर जमशेद को कथित तौर पर इस विवाद में शामिल होने के कारण क्रिकेट के सभी प्रारूपों से निलंबित कर दिया गया.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा कि जमशेद भ्रष्टाचार रोधी संहिता के उल्लंघन के लिए खेल के सभी प्रारूपों से निलंबित रहेगा.

PCB has provisionally suspended Nasir Jamshed from all forms of cricket for violating its anti-corruption code @TheRealPCB

— Najam Sethi (@najamsethi) February 13, 2017

बाएं हाथ के 27 वर्षीय बल्लेबाज जमशेद ने पाकिस्तान की ओर से दो टेस्ट, 48 वनडे और 18 टी20 मैच खेले हैं. वह पिछली बार 2015 विश्व कप के दौरान राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थे.

इससे पहले, तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान से भी इस मामले में पूछताछ की गई थी. पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि इरफान अभी जांच के दायरे से बाहर नहीं हैं.

पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने मीडिया को बताया कि इरफान के खिलाफ जांच जारी है. खान ने कहा, 'इरफान अभी जांच से बाहर नहीं हैं. दो या तीन दिन में उन्हें भी कारण बताओ नोटिस भेजा जा सकता है.'

हालांकि उन्होंने ये साफ कर दिया है कि जुल्फिर बाबर को इन आरोपों से मुक्त कर दिया गया है और अब उनके खिलाफ कोई जांच नहीं होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi