S M L

Pakistan Super League: ओपनिंग सेरेमनी में क्यों नहीं आए अमेरिकन रैपर पिटबुल!

ग्रैंमी अवॉर्ड जीत चुके पिटबुल ने ट्विटर पर वीडियो जारी करके दी अपने शिकरत ना करने की जानकारी

Updated On: Feb 14, 2019 04:56 PM IST

FP Staff

0
Pakistan Super League: ओपनिंग सेरेमनी में क्यों नहीं आए अमेरिकन रैपर पिटबुल!

गुरुवार से यूएई में शुरू हो रही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) की ओपनिंग सेरेमनी में अमेरिकन मशहूर रैपर पिटबुल ( Pitbull) के  परफॉर्मेंस का इंतजार कर रहे फैंस को सुबह ही जोरदार झटका लगा. 38 साल के पिटपुल सारा इंतजाम पूरा होने के बावजूद इसमें शिरकत करने नहीं आ सके. पिटबुल के इस सेरेमनी में प्रदर्शन ना कर पाने की वजह है उनके हवाई जहाज में खराबी आना.

गुरुवार की सुबह पिटबुल में सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपना एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि विमान में तकनीकी खराब आने के चलते वह इसमें शिरकत नहीं कर सकेंगे. पिटपुबुल के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पाकिस्तान क्रिकट बोर्ड ने इस जानकारी को आगे बढ़ाया तो फैंस दिल यकीनन टूट गया होगा.

 

 

ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके मशहूर संगीतकार पिटबुल फैंस से माफी मांगते हुए अगले सीजन में शिरकत करने का वादा किया. उनका कहना था, ‘ मैने और पीसीबी ने वक्त पर दुबई पहुंचने की हर संभव कोशिश की लेकिन यह मुमकिन नहीं सकेगा. मैं अपने दिल की गहराइंयों से फैसे से माफी मांगता हूं.’

आईपीएल की ही तर्ज पर शुरू हुई पाकिस्तान की इस टी20 लीग पीएसएल में 45 विदेशी खिलाड़ी शिरकत कर रहे हैं जिममें हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले साउथ अफ्रीका के मशहूर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भी शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi