S M L

शाहिद आफरीदी ने सोशल मीडिया पर क्यों मांगी युवा बल्लेबाज से माफी

शाहिद आफरीदी ने ट्वीट करके 19 साल के सैफ बदर से माफी मांगी जिन्हें पीएसएल के मैच में आउट करने पर उन्होंने बहुत आक्रमक प्रतिक्रिया दी थी

Updated On: Mar 12, 2018 11:07 AM IST

FP Staff

0
शाहिद आफरीदी ने सोशल मीडिया पर क्यों मांगी युवा बल्लेबाज से माफी

दुबई में खेले जा रही पीएसएल में शाहिद आफरीदी का प्रदर्शन शानदार चल रहा है. इसके बावजूद हाल ही में वह फैंस के निशाने पर आ गए थे. हालांकि शाहिद आफरीदी ने अपनी गलती के लिए मापी मांग कर फिर से अपने फैंस को खुश कर दिया है. 10 मार्च को मुल्तान सुल्तान और कराची किंग के बीच खेले गए मैच में युवा बल्लेबाज सैफ बदर को आउट करने के बाद की गई अपनी प्रतिक्रिया के लिए आफरीदी ने ट्विटर पर माफी मांगी है.

10 मार्च को खेले गए इस मैच में नौवां करने आए आफरीदी की गेंद पर सैफ ने लंब छक्का जड़ दिया. इसके बाद अगली ही गेंद पर शाहिद आफरीदी ने सैफ को आउट कर दिया. विकेट हासिल करने के बाद आफरीदी ने हाथ उठाकर सैफ को पवेलियन जाने का इशारा कर दिया. इसके बाद ट्विटर पर फैंस ने आफरीदी को उनके इस व्यवहार के लिए घेर लिया. लोगों का कहना था कि इस तरह की प्रतिक्रिया से युवा बल्लेबाज पर अच्छा असर नहीं पड़ा होगा.

पीसीबी ने जब यह वीडियो अपने अधिकारिक हैंडल से शेयर किया तो सैफ ने इस री-ट्वीट करके लिखा 'स्टिल लव यू भाई'. (सैफ ने लिखा फिर भी हम आप से प्यार करते हैं).इसके बाद आफरीदी को शायद उनकी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने माफी मांगी. उन्होंने लिखा 'जो हुआ मैं उसके लिए माफी मांगता हूं. जो हुआ वो खेल खेलते हुए हुआ. मैं हमेशा ही युवाओं को प्रेरित करता रहा हूं. तुम्हें आगे के लिए शुभकामनाएं.'

शाहिद अफरीदी ने मैच में तीन विकेट हासिल किए थे. इसी की बदौलत कराची ने मुल्तान सुल्तान्स पर 63 रनों से जीत दर्ज की. शाहीद को मैच ऑफ द मैच चुना गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi