S M L

पाकिस्तान की टीम में हो ही गई मोहम्मद आमिर की वापसी

इसी साल सितंबर में एशिया कप के बाद से ही पाक्स्तान की टम से बाहर थे मोहम्मद आमिर

Updated On: Dec 08, 2018 05:01 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान की टीम में हो ही गई मोहम्मद आमिर की वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में हुई में यूं  तो पूरे पाकिस्तान को शर्मिंदा कर दिया होगा लेकिन यह हार एक पाकिस्तानी गेंदबाज के लिए वरदान बनकर आई हैं. पाकिस्तान की टीम के बाहर हुए मोहम्मद आमिर को अब फिर से टीम में सेलेक्ट कर लिया गया है वह अब साउथ अफ्रीकी जाने वाली 16 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम का हिस्सा होंगे. यह टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

26 दिसंबर से सेंचुरियन में होने वाले पहले टेस्ट से इस दौरे का आगाज होगा और सरफराज अहमद ही पाकिस्तान के कप्तान होंगे. दूसरा टेस्ट तीन से सात जनवरी तक केपटाउन में और तीसरा टेस्ट 11 से 15 जनवरी तक जोहानसबर्ग में खेला जाएगा.

मोहम्मद आमिर को इसी साल सितंबर में खले गए एशिया कप के दौरान तीन मैचों में एक भी विकेट ना लेने के बाद टीम से ड्रॉप कर दिया गया था. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में वह टीम से बाहर ही रहे. टीम का ऐलान करते हुए चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक का कहा कि मोहम्मद आमिर ने घरेलू क्रिकेट में मेहनत करके फिर से नेशनल टीम में अपबनी जगह हासिल कर ली हरै और वह वह टीम के साथ साउथ अफ्रीका दौरे पर जाएंगे. लेग स्पिनर शादाब खान, फखर जमां और शान मसूद की भी टीम में वापसी हुई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi